script

कमरे में खुद को बंद कर लिया है कपिल शर्मा ने, इस हालत के ये 5 कारण हैं जिम्मेदार

Published: Apr 12, 2018 01:54:36 pm

Submitted by:

Amit Singh

हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने बताया कि कपिल की मानसिक हालात ठीक नहीं है।

kapil

kapil

फर्श से अर्श तक पहुंचे कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी विवादों में चल रहे हैं। उनके कुछ अभद्र Tweet और ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद उठा मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। उनका कमबैक शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ भी बंद होने की कगार पर पहुंच चुका है। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में उनके अपने दिनों दिन उनसे दूर होते जा रहे हैं। हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्स मैनेजर ने बताया कि कपिल की मानसिक हालात ठीक नहीं है। पूरी इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा है कि कपिल काफी डिप्रेशन में हैं। चलिए आपको बताते हैं कपिल की इस हालात के 5 कारण …

kapil
1.शराब
बताया जा रहा है कि कपिल इन दिनों शराब की गिरफ्त में हैं। इस नशे में वह काफी समय से खुद को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इस वजह से अब हालात इतने बिगड़ गए हैं, जिसे संभालना काफी मुश्किल हो रहा है।गौरतलब है कि कुछ समय पहले कपिल ने शराब पीकर प्लेन में सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई भी कर ली थी। उसके बाद भी कई ऐसे मोमेंट्स रहें जब कपिल ने शराब के नशें में अपने आसपास के लोगों को तकलीफ पहुंचाई। हाल ही में एक्स मैनेजर ने भी एक ओपन लेटर में उनके इस हालात की वजह शराब पीने को बताया और कहा उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।
kapil
2.शो हुआ फ्लॉप
काफी समय से विवादों में चल रहे कपिल का नया शो लोगों को पंसद नहीं आया। दर्शकों ने शो को लेकर नेगेटिव रिस्पांस दिया। हमेशा दर्शकों की तालियां पाने वाले कपिल को दर्शकों का ये बिहेवियर रास नहीं आया और शो पटरी से उतर गया।
kapil
3.प्रेशर हेंडल करने में नाकाम
कपिल पर काम का काफी प्रेशर है जिसे वह हैंडल नहीं कर पा रहे हैं। इसका असर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों पर पड़ रहा है। वह जब भी कुछ सही करने की कोशिश करते हैं कुछ उल्टा ही हो जाता है।
kapil
4.घर में किया खुद को बंद
कपिल इन दिनों घर में ही रह रहे हैं। उन्होंने दुनिया से अपना कॉन्टेक्ट खत्म कर लिया है।शो को भी वह बिल्कुल भी टाइम नहीं दे रहे हैं। साथ ही मीडिया से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से दूरी बनाने के लिए कपिल ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है। उनके करीबियों का कहना है कि वह किसी को भी अपनी मदद करने का मौका नहीं दे रहे हैं। उनके आस पास का माहौल भी काफी नकारात्मक है।
kapil

5.करीबी हुए दूर
ऐसा लग रहा है कि कपिल शर्मा के करीबी उनसे दूर होते जा रहे हैं। सुनील ग्रोवर से लेकर उनकी Ex Girlfriend, Ex Manager, शो के दूसरे कलाकार धीरे- धीरे सभी के रास्ते कपिल से अलग हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें सही गाइडेंस नहीं मिल पा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो