scriptइन पांच चेहरों का टी वी सीरियल्स में रातों रात हुआ था फेरबदल जानें उन सितारों को | 5 star replaced in television at night | Patrika News

इन पांच चेहरों का टी वी सीरियल्स में रातों रात हुआ था फेरबदल जानें उन सितारों को

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2019 01:54:14 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

ये रिश्ता क्या कहलाता है- करण मेहरा और विशाल सिंह
बिग बॉस 12′ की विनर रही दीपिका कक्कड़

star_change.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री कब कौन सा सितारा चमक उठेगा कोई नही जानता। क्योकि आज के समय में वो ही स्टार्स ही काम के लिये चुना जाता है जिसका नाम टॉप लिस्ट पर रहता है और ऐसा ही कुछ टीवी के सीरियल में भी देखने को मिलता है। आए दिन सीरियल में बदलती कहानी के साथ-साथ किरदारों का भी हेर फेर किया जाने लगा है जैसे अब एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में ही देख लो। कोमोलिका के लिए इन दिनों नई अभिनेत्री की खोज जारी है। खबरों की मानें तो सीरियल से हिना खान के काम को मना कर देने के बाद अब एकता ने आमना शरीक को इस किरदार के लिए चुन लिया है। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। आज हम ऐसा ही कुछ और किरदारों के बारे में बात कर रहे है जिन्हें सीरियल्स से रातों रात बदल दिया गया।
ये रिश्ता क्या कहलाता है- करण मेहरा और विशाल सिंह (कार्तिक सिंघानिया)
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अपने अबिनय से सबको आकर्षित कर लेने वाले करण मेहरा इसमें अक्षरा के पति की भूमिका में नजर आ रहे थे। लेकिन कुछ समय के बाद करण ने शो से अलविदा कह दिया। इनके जाने के बाद मेकर्स विशाल सिंह को ले आए। हालांकि बीते कुछ समय से विशाल सिंह भी शो से गायब हैं।

karanmehra_bishal111.jpeg

ससुराल सिमर का- धीरज धूपर और शोएब इब्राहिम (प्रेम भारद्वाज)
‘ससुराल सिमर का’ इस सीरियल में ‘बिग बॉस 12’ की विनर रही दीपिका कक्कड़ ने सिमर का किरदार दमदार रूप से निभाया था। इस शो से ही दीपिका कक्कड़ को घर घर में पहचाने जाने लगा। इस सीरियल में पहले सिमर के पति का किरदार धीरज धूपर ने निभाया। धीरज के शो छोड़ने के बाद इस रोल को शोएब इब्राहिम ने निभाया।

dhiraj_soyab_pic.jpeg

बालिका वधू – शंशाक व्यास और शक्ति आनंद
‘बालिका वधू’ सीरियल में शशांक व्यास ने आनंदी के पति का रोल निभाकर खूब तारीफ बटोरी थी। लेकिन कुछ समय के बाद ही अचानक शशांक गायब हो गए। और उनकी जगह शक्ति आनंद ने उनके रोल को निभाया।

shashankpic.jpeg
ये रिश्ता क्या कहलाता है- शहजाद शेख और रोहन मेहरा (नक्ष सिंघानिया)
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में रोहन मेहरा ने नायरा के भाई का किरदार निभाया था। रोहन के शो से किनारा करने के बाद सीरियल में इस रोल को शहजाद शेख निभा रहे हैं।

shajad_shekh-1.jpeg
बालिका वधू- तोरल रासपुत्रा और प्रत्यूषा बनर्जी (आनंदी)
‘बालिका वधू’ की शुरूआत से लोग आनंदी के रोल को कापी पसंद करने लगे थे ।इस सीरियल में आनंदी का रोल पहले प्रत्यूषा बनर्जी ने निभाया था। प्रत्यूषा के शो छोड़ने के बाद उनका रोल तोरल करने लगी थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो