scriptशो नच बलिए 9 के सेट पर डांस के दौरान हुई एक बड़ी भूल | A big mistake during the dance on the set of the show Nach Baliye 9 | Patrika News

शो नच बलिए 9 के सेट पर डांस के दौरान हुई एक बड़ी भूल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 12:03:15 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह बने नच बलिए 9 के कंटेस्टेंट्स
नच बलिए 9 में मधुरिमा तुली का डांस परफॉर्मेंस

dance11.jpeg

नई दिल्ली। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए का सेट पर आपको इन दिनों तरह तरह के ड्रामा देखने व सुनने को मिल रहे है जो थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। वहीं इनमें शामिल हुए एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह नच बलिए 9 के ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं,जो शुरुआत से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। अब यह शो एक बार फिर सुर्खियों के घेरे में है
नच बलिए 9 का नाम जब भी लिया जाता है तो इसमें सबसे पहले नाम, मधुरिमा और विशाल का नाम सबसे ऊपर आता है। अपनी लड़ाइयों और नोक-झोंक के चलते मधुरिमा और विशाल नच बलिए के सबसे चर्चित कपल बन गए हैं। लेकिन इस शो में एक बार फिर मधुरिमा में का नाम सुर्खियों में आया है। लेकिन इस बार इनका नाता लड़ाई से नहीं, बल्कि डांस है। मिली जानकारी के मुताबिक मधुरिमा जब स्टेज पर अपने डांस का परफॉर्मेंस दे रही थी तो कुछ समय के बाद ही डांस स्टेप्स भूल गई। जिसके बाद वो बैकस्टेज चली जाती हैं।

बताया जाता है कि मधुरिमा की इस हरकत को देख शो में बैठे जज अहमद खान काफी नाराज हो गए । हालांकि, उन्हेें फिर से परफॉर्म करने का मौका मिला था,लेकिन उनके खाते में कोई मार्क्स नही दिये जायेगें। मार्क्स देने से मना कर दिया गया हैं।
बता दें, कि कुछ दिन पहले रिहर्सल के दौरान मधुरिमा और विशाल की काफी लड़ाई हो गई थी। गुस्से में विशाल ने मधुरिमा को गालियां भी दीं और उन्हें कुर्सी पर से धक्का भी दिया। लेकिन लड़ाई के कुछ समय बाद विशाल ने मैसेज करके मधुरिमा से अपने बिहेवियर के लिए माफी मांगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो