तनाव खत्म करने के लिए ये काम करती हैं ये एक्ट्रेस, जानें अनोखे टिप्स

Shaitan Prajapat
| Updated: 26 Mar 2020, 02:08 PM IST
तनाव खत्म करने के लिए ये काम करती हैं ये एक्ट्रेस, जानें अनोखे टिप्स
Aalisha Panwar

अलीशा पंवार ने कहा कि मुझे अपने कॅरियर में अभी तक ऐसा कोई अवसर नहीं मिला है, जहां मैं अपने डांस को प्रस्तुत कर सकूं। मेरे लिए डांस तनाव बस्टर की तरह है।

'इश्क में मरजावां' अभिनेत्री अलीशा पंवार एक प्रशिक्षित कथक डांसर भी हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि डांस तनाव खत्म करने वाला साबित हो सकता है। अलीशा ने कहा, 'मुझे शुरुआत से ही डांस बहुत पसंद रहा है। मैं अपने कॉलेज के हर कार्यक्रम में परफॉर्म करती थी। मैं एक प्रशिक्षित कथक डांसर हूं और मैं इसे और भी अधिक एक्सप्लोर करना चाहती हूं। मुझे अन्य डांस फॉर्म भी सीखना है। शूटिंग के बाद समय निकालकर मैं जल्द ही इसकी शुरुआत करने की योजना बना रही हूं।'

Aalisha Panwar

उन्होंने आगे कहा कि मुझे अपने कॅरियर में अभी तक ऐसा कोई अवसर नहीं मिला है, जहां मैं अपने डांस को प्रस्तुत कर सकूं। मेरे लिए डांस तनाव बस्टर की तरह है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं काम करने के बाद कितनी थक गई हूं, एक बार जब मैं डांस कर लेती हूं, मेरी ऊर्जा वापस आ जाती है।

Aalisha Panwar

अलीशा वर्तमान में स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले शो 'मेरी गुड़िया' में नजर आती हैं। यह शो एक मां और एक बेटी की कहानी पर आधारित है। शो में दिखाया जा रहा है कि बच्ची की मां मर जाती है और वह अपनी चार साल की बेटी अवी की रक्षा करने के लिए वापस लौट जाती है। उसकी आत्मा बेटी की गुड़िया में बस जाती है।