आमिर अली का संजीदा शेख के साथ रिश्तों पर आया चौंकाने वाला बयान, नाज़ुक मोड़ पर है रिश्ता

By: Neha Gupta
| Published: 14 Jan 2020, 05:16 PM IST
आमिर अली का संजीदा शेख के साथ रिश्तों पर आया चौंकाने वाला बयान, नाज़ुक मोड़ पर है रिश्ता

  • संजीदा से खराब रिश्तों की तरफ आमिर (Aamir Ali) का बयान
  • दोनों रह रहे हैं एक-दूसरे से अलग
  • चार महीने की बेटी के साथ संजीदा (Sanjeeda Sheikh) अलग रह रही हैं

नई दिल्ली | टीवी और रियल लाइफ के फेवरेट कपल्स में से एक संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और आमिर अली (Aamir Ali) के रिश्तों को लेकर लगातार खबरे आ रही हैं। सुत्रों के मुताबिक, दोनों के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं, आमिर और संजीदा एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। संजीदा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए कुछ इशारा किया था तो अब आमिर अली का जवाब आया है। हाल ही में आमिर से एक मैसेज के द्वारा उनके रिश्ते को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इसपर जवाब दिया है।

आमिर अली (Aamir Ali) ने इशारा किया है कि उनके और संजीदा (Sanjeeda Sheikh) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आमिर ने कहा- सब ठीक हो जाएगा यानी की अभी फिलहाल कुछ ठीक नहीं है। बता दें कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि दोनों की एक 4 महीने की बेटी भी है। काफी लंबे समय से संजीदा शेख अपनी बेटी के साथ अपने मां के घर पर रह रही हैं। हालांकि जब रिसेन्टली आमिर अली से संजीदा से रिश्ता को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं मुझे नहीं पता।

बता दें कि आमिर ने 20 दिसंबर 2019 को अपने इंस्टाग्राम पर संजीदा को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट किया था। उन्होंने साथ में एक प्यारा मैसेज भी लिखा था। आमिर के इस पोस्ट पर पत्नी संजीदा ने सिर्फ थैंक्स लिखा था। वहीं संजीदा (Sanjeeda Sheikh) का भी आमिर के साथ लास्ट पोस्ट उनके बर्थडे पर ही किया गया है। उन्होंने आमिर को 1 सितंबर 2019 को जन्मदिन की बधाई दी थी। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी और हमेशा हर जगह एक दूसरे के साथ दिखाई दिए। नच बलिए में भी ये कपल पार्टिसिपेट कर चुका है। सीज़न 3 में दोनों ने शो को जीता था।