आरती सिंह की भाभी कश्मीरा ने लिया बिग बॉस के विजेता का नाम, भांजी को दिए खास टिप्स

Neha Gupta
| Updated: 22 Jan 2020, 02:58:33 PM (IST)
आरती सिंह की भाभी कश्मीरा ने लिया बिग बॉस के विजेता का नाम, भांजी को दिए खास टिप्स

  • बिग बॉस (Bigg Boss 13) को लेकर आरती की भाभी ने बताई कई सारी बातें
  • कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने बताया कौन हो बिग बॉस का विजेता
  • कश्मीरा ने आरती सिंह (Aarti Singh) को दिए टिप्स

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी तरफ से शो को जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं अलग-अलग जगहों से शो के विजेताओं को लेकर नाम सामने आ रहे हैं। सभी अपनी राय रख रहे हैं। ऐसे में हाल ही में आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने भी बिग बॉस के विनर को लेकर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि उनकी दिली तमन्ना है कि आऱती बिग बॉस 13 को जीतें। इसके अलावा भी उन्होंने दो नाम लिए जिन्हे वो बिग बॉस के विजेता के रूप में देखती हैं।

कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने कहा कि आरती के अलावा शहनाज गिल भी शो को जीत सकती हैं लेकिन सलमान खान के साथ उसने वीकेंड का वार में जैसे बिहेव किया था वो बिल्कुल ठीक नहीं था। वहीं उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेकर उनके शो को जीतने की तरफ भी इशारा किया। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कई सेलेब्स उनका नाम विजेता के रूप में ले रहे हैं। वहीं कश्मीरा ने बताया कि उन्होंने आरती सिंह को कुछ टिप्स भी दिए थे। आरती के गेम प्लान की बात करते हुए उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना का टैग उन्हें दिया गया है, मैं भी इस बात से सहमत हूं। फिलहाल कश्मीरा आरती को एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में देख रही हैं।

बता दें कि आरती सिंह (Aarti Singh) ने शो में कई बार अपनी शादी को लेकर बाते की हैं। उन्होंने कहा है कि वो शादी करना चाहती हैं, बच्चे पैदा करना चाहती हैं। आरती ने शो से बाहर जाने के बाद शादी करने की बात भी कही थी। हो सकता है कि आरती बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद जल्द शादी करें।

Bigg Boss Salman Khan
Show More