script‘ससुराल सिमर का’ फेम इस मशहूर एक्टर को हुआ लकवा, अस्पताल में भर्ती | actor Ashiesh Roy hospitalized after paralysis attack | Patrika News
TV न्यूज

‘ससुराल सिमर का’ फेम इस मशहूर एक्टर को हुआ लकवा, अस्पताल में भर्ती

आशीष रॉय ‘रीमिक्स’, ‘बा बहू और बेबी’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे कई बड़े टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

मुंबईJan 22, 2019 / 11:04 am

Mahendra Yadav

Ashish roy

Ashish roy

मशहूर टीवी अभिनेता आशीष रॉय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें पैरालिटिक अटैक आया है। इसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट के अनुसार आशीष को जुहू के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया है। बता दें कि आशीष रॉय ‘रीमिक्स’, ‘बा बहू और बेबी’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे कई बड़े टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

शूटिंग पर जाने के लिए ड्राइवर को बुलाया था घर:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आशीष को सोमवार को शूटिंग पर जाना था। इसलिए उन्होंने ड्राइवर को उन्हें पिक करने के लिए अपने घर बुलाया था। जब ड्राइवर घर पहुंचा तो आशीष बिलकुल भी चल नहीं पा रहे थे।

'ससुराल सिमर का' फेम इस मशहूर एक्टर को हुआ लकवा, अस्पताल में भर्ती

तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा ड्राइवर:
आशीष की ऐसी हालत देखकर ड्राइवर उन्हें तुरंत जुहू इलाके में स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल लेकर पंहुचा। आशीष के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पता चलते ही उनके दोस्त भी अस्पताल पहुंच गए। बताया जा रहा है कि उन्हें पहले भी पैरालिटिक अटैक आ चुका है। रिपोर्ट के अनुसार आशीष के शरीर के बांया हिस्सा लकवा से प्रभावित हुआ है।

'ससुराल सिमर का' फेम इस मशहूर एक्टर को हुआ लकवा, अस्पताल में भर्ती

विंता नंदा ने दी फेसबुक पर जानकारी:
विंता नंदा ने फेसबुक पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा,’प्रमिता मुखर्जी ने उन्हें बताया है कि आशीष रॉय अस्पताल में हैं। क्या किसी के पास उनके परिवार का नंबर है? प्लीज प्रमिता से संपर्क कर लें। इसके बाद अभिनेता अमित ने विंता की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए बताया कि आशीष के शरीर के बाएं हिस्से में लकवा मारने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उन्हें भर्ती कर लिया गया है और इलाज शुरू हो चुका है। उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा।

Home / Entertainment / TV News / ‘ससुराल सिमर का’ फेम इस मशहूर एक्टर को हुआ लकवा, अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो