scriptरियासी आतंकी हमले में बाल-बाल बचा था ये एक्टर, अब सामने आया और कहा-इस डर से… | Actor Pankit Thakker Reveals How He Escaped Reasi Terror Attack | Patrika News
TV न्यूज

रियासी आतंकी हमले में बाल-बाल बचा था ये एक्टर, अब सामने आया और कहा-इस डर से…

Reasi Terror Attack: रियासी में हुए आतंकी हमले में टीवी एक्टर पंकित ठक्कर बाल-बाल बचे। उन्होंने बताया कितना खतरनाक था वो मंजर।

मुंबईJun 15, 2024 / 03:14 pm

Jaiprakash Gupta

Actor Pankit Thakker Reveals How He Escaped Reasi Terror Attack
Reasi Terror Attack Pankit Thakker: जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले में टीवी एक्टर पंकित ठक्कर बाल-बाल बचे। उन्होंने बताया कि कैसे वह इस हमले से बच निकले।

पंकित ठक्कर ‘दिल मिल गए’, ‘कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन’, ‘बहू हमारी रजनी कांत’, ‘तुझसे है ‘ समेत कई शो में अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।
यह भी पढ़ें 7 साल बड़ी एक्ट्रेस कोंकणा सेन को डेट कर रहे हैं अमोल पाराशर, जानिए क्यों नहीं करते रिलेशनशिप पर बात?

नहीं पूरी हो पाई तीर्थयात्रा

Reasi Terror Attack Pankit Thakker
एक्टर ने कहा कि वह कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए जम्मू-कश्मीर गए थे। हालांकि, दर्शन करने से पहले ही उन्हें हमले के बारे में पता चल गया और वे अपने होटल लौट आए। उन्होंने बताया कि वो अपनी तीर्थयात्रा पूरी नहीं कर पाए।
यह भी पढ़ें पहली बार फ्लाइट में अभिषेक के पास बैठी थीं Aishwarya Rai, जूनियर बच्चन का ऐसा हो गया था हाल

डरावना था मंजर

एक मीडिया आउटलेट को दिए इंटरव्यू में पंकित ने कहा, ”ये बेहद भयानक था। मुझे इस डर से बाहर आने और इसके बारे में बात करने में कई दिन लग गए। मैंने लोगों को दर्द और झटपटाहट में देखा। यह डरावना था। मैं जम्मू के रियासी में हाल ही में हुए आतंकी हमले से बहुत दुखी और आक्रोशित हूं।”
Reasi Terror Attack
एक्टर ने जम्मू-कश्मीर में चल रही हिंसा को ‘शर्मनाक’ बताया और कहा कि निर्दोष लोगों की जान जाना और इलाके में बढ़ते तनाव को देखना निराशाजनक है।

यह भी पढ़ें Hrithik Roshan को डेट करने पर सबा आजाद का ऐसा हुआ हाल, इंडस्ट्री ने कर दिया बायकाट?

उन्होंने आगे कहा, ”इस क्रूर हमले का शिकार बने पीड़ित और उनके परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। यह सोचना भी रोंगटे खड़े कर देता है कि इस तरह की हिंसा से लोगों की जानें जा रही हैं। जम्मू-कश्मीर हमेशा से ही बेमिसाल खूबसूरती की भूमि रही है, लेकिन ये घटनाएं यहां की तस्वीर और शांत माहौल को खराब कर रही हैं। हमें इस तरह की घटनाओं, कायरता और बुराई के खिलाफ एकजुट होना चाहिए।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

बता दें कि 9 जून को तीर्थयात्रियों को ले जा रही 53 सीटों वाली बस पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। यह बस शिव खोरी मंदिर से कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी।

Hindi News/ Entertainment / TV News / रियासी आतंकी हमले में बाल-बाल बचा था ये एक्टर, अब सामने आया और कहा-इस डर से…

ट्रेंडिंग वीडियो