script

बिग बॉस की ‘मालकिन’ की हुई ऐसी हालत, देख आप भी हो जाएंगे हैरान!

locationनई दिल्लीPublished: Feb 01, 2020 01:52:37 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस में महज कुछ वक्त के लिए घर की मालकिन के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस अमीशा
साल 2013 में वह फिल्म रेस 3 में काम करती नजर आई थीं

Actress Amisha Patel

Actress Amisha Patel

नई दिल्ली। टीवी पर चलने वाला रियलिटी शो बिग बॉस आज के समय मे सबकी पहली पसंद बन चुका है। इस शो में आप होस्ट सलमान खान के साथ घऱ के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट से तो परिचित हो ही चुके् है पर क्या आप इस घऱ की मालकिन को जानते है। तो आपको दिमाग पर जोर डालने की जरूरत नही है इस शो में महज कुछ वक्त के लिए घर की मालकिन के किरदार में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीशा पटेल को आपने देखा ही होगा।

अमिशा ने इस घर के अंदर आकर सभी सदस्यों का दिल तो लूट लिया। साथ ही घर के बाहर भी वो अपनी हॉट तस्वीरों से अपने फैसं का दिल भी लूट रही है लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। अभी हाल ही में अमीशा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है।
https://twitter.com/ameesha_patel/status/1222895286072143874?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियों के शेयर होते ही वो खुद ही ट्रोल हो गई हैं। इस स्लो मोशन वीडियो में वह ब्लैक शॉर्ट्स, ब्लैक कैप और पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में वह वॉक करते हुए फैन्स को फ्लाइंग किस दे रही हैं।

हालांकि उनकी अदाओं के साथ जलवा बिखेरता अंदाज काफी एक्सपोजिंग है उन्होंने अपने चेहरे को कैप से ढांक रखा है। लेकिन उनके इस अंदाज पर उनके फैंस ने ऐसे कमेंट्स कर डाले जिसके बार में उन्होनें खुद ही नही सोचा होगा। एक यूजर ने लिखा, “शायद इतना काफी नहीं है। और की जरूरत है। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, “ये तुमने अपनी क्या हालत कर दी है?”

बता दें कि पहले ये माना जा रहा था कि रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 में अमीशा, सलमान खान के साथ लेडी होस्ट के रूप मेें नजर आने वाली थी। लेकिन शो के प्रीमियर पर इस बात का खुलासा हो गया कि आखिरकार अमीषा पटेल शो में किस करदार के लिए चुना गया है।

https://twitter.com/ameesha_patel/status/1223263786649387013?ref_src=twsrc%5Etfw

बडे़ पर्दे से तकरीबन नदारद

बता दें कि अमीशा पटेल बड़े पर्दे की चकाचौधं से काफी लबं सेमय से दूर रह रही है। लेकिन वह सिर्फ छोटे पर्दे पर या फिर विज्ञापनों में ही नजर आ जाती हैं। साल 2013 में वह आखिरी बार फिल्म रेस 3 में काम करती नजर आई थीं. इसके बाद साल 2018 में वह फिल्म भईया सुपरहिट में पिछली बार नजर आई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो