scriptघर में टीवी देखना भी माना जाता था हराम, एक्ट्रेस ने बताई- बुर्का छोड़कर बिकिनी पहनने की पूरी कहानी | actress anjum fakih s share her struggle story | Patrika News

घर में टीवी देखना भी माना जाता था हराम, एक्ट्रेस ने बताई- बुर्का छोड़कर बिकिनी पहनने की पूरी कहानी

locationमुंबईPublished: Oct 09, 2019 05:40:40 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अंजुम फकीह ने बतया की मुंबई में मैंने एक स्टोर में सेल्स एक्जीक्यूट‍िव के तौर पर परफ्यूम बेचना शुरू किया था। उन दिनों के …

anjum fakih

anjum fakih

‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी इंडस्ट्री में वो एक मशहूर एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा था। मुस्ल‍िम परिवार से ताल्लुक रखने वाली अंजुम को कभी सेल्स गर्ल का काम करना पड़ा तो कई बार खाना खाने के लिए जैब में पैसे भी नहीं हुआ करते थे।
anjum fakih
एक इंटरव्यू के दौरान अंजुम ने बताया, मेरी फैमिली काफी सख्त और रूढ़‍िवादी सोच की है। हमारे यहां टीवी देखना भी गलत समझा जाता था। कई बार कहने के बाद पापा घर पर टीवी लेकर आए। ऐसा करने की वजह से मेरे दादाजी दो साल तक हमारे घर नहीं आए।
उन्होंने बताया कि 2009 में जब मैंने पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग करने के फैसले के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि अगर मैं शोबिज में आई तो घर छोड़ना पड़ेगा। मैंने अपना बुर्का अलग रखा बैग पैक किया और घर छोड़ दिया।
View this post on Instagram

#shrishti #kundalibhagya #anjumfakih

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih) on

अंजुम फकीह ने बतया की मुंबई में मैंने एक स्टोर में सेल्स एक्जीक्यूट‍िव के तौर पर परफ्यूम बेचना शुरू किया था। उन दिनों के अंदर मैं बांद्रा से अंधेरी तक ऑडिशन देने के लिए घूमती रहती थी। मेरे पास खाना खाने के पैसे भी नहीं थे।
अंजुम ने आज टीवी की दुनिया में काफी अच्छी पहचान बना ली हैं। उन्होंने ‘तेरे शहर में’, ‘देवांशी’ और ‘एक था राजा एक थी रानी’ जैसे सीरीयल में काम किया है। फिलहाल वे ‘कुंडली भाग्य में’ काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अब उनके परिवार वाले धीरे-धीरे उनके काम को समझ रहे हैं।
anjum fakih
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो