अभिनेत्री Dipika Chikhalia ने शेयर की Throwback Photo, हाथों में अवॉर्ड्स लिए दिखाई दीं

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 May 2020, 07:14 PM IST
अभिनेत्री Dipika Chikhalia ने शेयर की Throwback Photo, हाथों में अवॉर्ड्स लिए दिखाई दीं
Dipika Chikhalia Shared Her Throwback Photo

  • अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ( Dipika Chikhalia ) ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर ( Throwback Photos )
  • रामायण शो ( Ramayan ) में सीता ( Sita ) का निभाया था किरदार

नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Lockdown ) के बीच घरों में कैद सभी सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। सभी अपनी पुरानी तस्वीरें ( Throwback Photos ) को शेयर कर फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। इस बीच लॉकडाउन में शुरू हुए अस्सी के दशक की रामायण ( Ramayan ) के अधिकतर कलाकार भी सोशल मीडिया ( Social Media ) पर आ चुके हैं। रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ( Dipika Chikhalia ) ने कुछ समय पहले अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसे देख उनके फैंस काफी चौंक गए हैं।

दीपिका ने इंस्टाग्राम ( Deepika Instagram ) पर पोस्ट करते हुए अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर ( Deepika Throwback Photo ) पोस्ट की है। जिसमें वह बिना मेकअप ( Without Makeup ) के दिखाई दे रही है। तस्वीर में वह ब्लैक एंड रेड कलर ( Black And Red ) के सूट में नज़र आ रही हैं। वह अपने हाथों में अवॉर्ड्स लिए कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई नज़र आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि-'उनकी मां बड़े ही प्यार से उनके अवॉर्ड्स को घर में सजाकर रखतीं थीं।'

कुछ समय पहले दीपिका ने अपने बचपन ( Deepika Childhood Photo ) की एक तस्वीर भी शेयर की थी। दीपिका ने कैप्शन में लिखते हुए कहा था कि 'बचपन कितना प्यारा होता है। लौटा दो मुझे मेरे बचपन का सावन… वो कागज की कश्ती।' यह सुन दीपिका को गजल गायक जगजीत सिंह ( jagjit singh gazal ) की बहुत याद आती है। किसे पता था कि ये बच्ची बड़ी होकर एक दिन ऐतिहासिक सीरियल में काम करेगी।' बता दें 18 साल की उम्र में दीपिका ने रामानंद सागर ( Ramananad Sagar ) की रामायण में सीता का किरदार निभाया था। सीता के रुप में दीपिका चिखलिया को खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी। यही नहीं 33 सालों बाद टीवी पर फिर से लौंटी रामायण का जादू फिर से लोगों के बीच दिखाई दिया।