scriptBigg Boss 13 : एक्स कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली के बोल्ड अवतार ने हर किसी कर दिया हैरान! वायरल हुई तस्वीरें | Actress Madhurima Tuli recently shared some of her photos on social me | Patrika News

Bigg Boss 13 : एक्स कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली के बोल्ड अवतार ने हर किसी कर दिया हैरान! वायरल हुई तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2020 12:26:33 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिगबॉस 13′ की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मधुरिमा तुली(madhurima tuli) ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
अभिनेत्री मधुरिमा तुली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है

madhurimafi.jpg

नई दिल्ली। Bigg Boss 13 सीजन अब फिनाले की ओर तेजी से बढ़ रहा है। हर किसी को अब बिंग बॉस के नये विनर का इंतजार है। बिंग बॉस के घर में हर तरह की मौज मस्ती के साथ लड़ाई झगड़े प्यार रोमांस देखने को मिला। इन्ही के बीच मधुरिमा(madhurima tuli) और विशाल की लड़ाई दर्शकों को बेहद पसंद आई। और यह लड़ाई इतनी बड़ी की मधुरिमा को घर से बाहर निकालना ही बिग बॉस के लिये सही तरीका निकला। लेकिन घर से बाहर होने के बाद मधुरिमा का एक अलग ही लुक देखने को मिला।

‘बिगबॉस 13’ की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मधुरिमा तुली (madhurima tuli)ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह काफी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मधुरिमा मल्टी कलर ड्रेस और टेसेल इयररिंग में काफी शानदार दिख रही हैं। अपने लुक को उन्होंने खुले बाल और हल्के मेकअप से पूरा किया है। आप भी देखे ये तस्वीरें

आपको बता दें कि मधुरिमा तुली ‘बिग बॉस 13’ की उन कंटेसंटेंट में शामिल रही हैं, जिन्होंने बिग बॉस के घर में रहकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

वही दूसरी ओर अब बिग बॉस 13 का फिनाले होने वाला है। फिनाले के लिए आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला के बाद रश्मि देसाई का नाम सामने आ चुका है। अब देखना होगा कि इस बार बिग बॉस का विनर कौन होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो