script

फिगर को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं माही विज, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

locationमुंबईPublished: Aug 23, 2019 04:45:37 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

लोगों ने माही विज को प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ने की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन एक्ट्रेस इस मामले में कहा …..

Mahhi Vij

Mahhi Vij

टीवी के मोस्ट लविंग कपल माही विज और जय भानुशाली शादी के 8 साल के बाद माता-पिता बनें हैं। माही विज ने 21 अगस्त को एक बेटी को जन्म दिया है। और बेटी के जन्म के बाद यह कपल बहुत खुश नजर आ रहा है। माही विज और जय भानुशाली को फैन्स के ढेर सारे बधाई संदेश मिले। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने माही को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
Mahhi Vij
लोगों ने माही विज को प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ने की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन एक्ट्रेस इस मामले में कहा चुप रहने वाली हैं। उन्होंने ट्रोलर्स को करार जवाब दिया है। हाल ही में माही ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘वो सभी इडियट्स जिन्हें मेरे वजन की चिंता है। तो बता दूं कि मेरी प्राथमिकता मेरी बच्ची को फीड कराना है ना कि मेरा फिगर।’ इसी के साथ माही ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी भी बनाया है। आप सभी को बता दें कि माही ने कुछ समय बाद ही इंस्टा स्टोरी को डिलीट कर दिया था।
मां बनने से खुश माही को वे बिना मांगे वजन कम करने की सलाह दे रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि माही को जल्द अपने पुराने फिगर में लौट आना चाहिए। बता दें कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी और जय भानुशाली और माही विज पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स हैं जो उन्होंने गोद लिया है। दोनों एक बीटा और एक बेटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो