शादी में चेहरा ढकने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस मोहिना, सोशल मीडिया पर दिया करारा जवाब

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 03 Jan 2020, 03:05 PM IST
शादी में चेहरा ढकने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस मोहिना, सोशल मीडिया पर दिया करारा जवाब

  • रीवा की राजकुमारी और टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फैमिली फोटो शेयर की
  • शादी की तस्वीरों में मोहिना घूंघट डाले नजर आईं। जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया

नई दिल्ली। टीवी के सबसे चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस एंव रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari) अब मंत्री सतपाल महाराज (satpal maharaj) की बहू बन चुकी हैं। शादी से लेकर अभी तक की तस्वीरों में मोहिना का 'घूंघट' सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। और लोग इसमें कई तरह के रिएक्शन भी दे रहे है। अभी हाल ही में नए साल पर मोहिना ने परिवार के साथ एक फोटो शेयर की और फैंस को बधाई दी। इस तस्वीर में मोहिना अपने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ घूंघट में खड़ी हैं।

इस तस्वीर को देख कर कुछ लोग मोहिना को ट्रोल करने लगे। वे पूछने लगे की पढ़ी-लिखी होने के बावजूद घूंघट क्यों ओढ़ती हैं। एक ने लिखा कहा कि-"ये वही लोग हैं, जो पुरुष प्रधान परंपराओं को फॉलो करते हैं। "तो किसी ने कहा कि- "मोहिना क्या तुम्हारे पास अपना दिमाग नहीं है।"

मोहिना ने भी इन कमेंट का जवाब दिया है मोहिना ने लिखा कि क्रिश्चियन, मुस्लिम भी अपनी शादी में घूंघट रखते हैं तो क्या वे अनपढ़ हैं। घूंघट राजस्थान का पुराना रिवाज है,जिसे शादी के समय महिलाएं फॉलो करती हैं। मुझ पर किसी ने घूंघट थोपा नहीं है, बल्कि मैंने अपनी मर्जी से चुना है. मोहिना का ये कमेंट काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि मोहिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से चर्चा में आई थीं। उन्होंने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरू सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश से शादी की है। मोहिना की शादी शाही अंदाज में हुई थी, जिसमें देश की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी।