scriptमोनालिसा का ये अंदाज फैंस को आया पसंद, बार-बार देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स | Patrika News
TV न्यूज

मोनालिसा का ये अंदाज फैंस को आया पसंद, बार-बार देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

7 Photos
5 years ago
1/7

मोनालिसा ने भले ही टीवी जगत में ज्यादा काम ना किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। शायद यही वजह है कि उनके सोशल अकाउंट्स पर शेयर होने वाली तस्वीरों पर कमेंट्स, लाइक और शेयर की बौछार होती है।

2/7

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। Antara Biswas aka Mona Lisa की इन तस्वीरों पर हर बार की तरह फैंस मोहित हो रहे हैं। बहुत से फैंस इन फोटोज को कई बार देख रहे हैं और कमेंट्स में जाहिर भी कर रहे हैं।

3/7

कमेंट्स करने वाले सैंकड़ों फैंस में से कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी ड्रेस और पोज देने के अंदाज को पसंद नहीं कर रहे हैं। अधिकतर गंदे कमेंट्स ऐसे ही लोगों की तरफ से आए हैं।

4/7

मोनालिसा ऐसे कमेंट्स पर ना तो प्रतिक्रिया देती हैं और ना ही उन्हें गंभीरता से लेती हैं। वह एक के बाद एक फोटो अपनी मनपसंद ड्रेस और अंदाज में पोस्ट करती रहती हैं।

5/7

मोनालिसा की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। पीले रंग की इस फ्लोरल ड्रेस में मोनालिसा कहर ढा रही हैं। हालांकि मोनालिसा की तस्वीरों पर आपत्तिजनक कमेंट्स आना अब कोई नई बात नहीं रह गई है। आए दिन उनकी फोटोज को ट्रोलर्स निशाना बनाते हैं।

6/7

आपको बता दें कि मोनालिसा फिलहाल 'नजर' धारावाहिक में एक 'डायन' का रोल अदा कर रही हैं। फैंस को उनका ये किरदार भी पसंद आ रहा है।

7/7

मोनालिसा के भोजपुरी फिल्मों के पुराने गाने आज भी ट्रेंडिंग में रहते हैं। नजर धारावाहिक में काम करने के चलते फिलहाल वह किसी भोजपुरी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.