तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो से 'अंजलि' हुई बाहर, किए 12 साल पूरे

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 30 Jul 2020, 07:57 PM IST
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो से 'अंजलि' हुई बाहर, किए 12 साल पूरे
Neha Mehta quit the show

28 जुलाई ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा ('Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah') के 12 साल पूरे हुए हैं

तारक मेहता की टीम ने 10 जुलाई से मुंबई स्थित सेट पर शूटिंग फिर से शुरू की है.

नई दिल्ली। तेजी से फैल रही कोरोनावायरस महामारी(Coronavirus disease) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया था जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में ताला लगा दिया गया था जिसके चलते सिरियल्स की शूंटिग रूक जाने के वजह से टीवी पर पुराने धारावाहिकों को प्रसारण किया जाने लगा था। लॉकडाउन के खत्म होते ही अब शो की वापसी होने लगी है मेकर्स ने रूकी हुई शूटिंग का काम फिर से शुरू कर दिया है लेकिन शो के लिए बीच एक बड़ी खबर ये आ रही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा('Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah') की टीवी स्टार अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता(Neha Mehta) अब शो को छोड़ सकती हैं। नेहा मेहता (Neha Mehta) शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभा रही थीं।

अभी हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा('Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' 12 years) ने अपने 12 साल पूरे किए हैं। अंजलि का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता इस शो में शुरूआत से ही जुड़ी हुई हैं। जानकारी के मुताबिक, नेहा मेहता ने शो छोड़ने की जानकारी मेकर्स पहले ही दे दी थी। नेहा मेहता(Neha Mehta quit the show) के इस शो को छोड़ने का सबसे बड़ा कारण यह है वो कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते शो के लिए सेट पर पहुच पाने में असमर्थ थी। बता दें कि तारक मेहता की टीम ने 10 जुलाई से मुंबई स्थित सेट पर शूटिंग फिर से शुरू की है।

शो में अंजलि मेहता ने बाखूबी निभाया किरदार

छोटे पर्दे पर आने वाला तारक मेहता का उल्टा चश्मा शे दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो में से एक है। इसमें अंजलि मेहता का तारक मेहता के साथ हल्की नोंकझोंक फैंस को पसंद आती है। अंजली के किरदार को नेहा मेहता बाखूबी निभाते हुए अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

सोढ़ी के भी शो छोड़ने की खबरें

बताया जा रहा है कि इससे पहले रोशन सिंह सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह के भी इस शो छोड़ने की खबरें फैल रही थी जिसे बाद में मेकर असित मोदी ने इसे अफवाह बताकर ऐसा रिपोर्ट को खारिज कर दिया था।