scriptअब इस एक्ट्रेस ने खरीदी महानायक अमिताभ बच्चन से महंगी गाड़ी, कीमत उड़ा देगी होश | actress shivangi joshi buy jaguar car shares photo of her beast | Patrika News

अब इस एक्ट्रेस ने खरीदी महानायक अमिताभ बच्चन से महंगी गाड़ी, कीमत उड़ा देगी होश

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2019 09:40:52 pm

शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं…

shivangi joshi

shivangi joshi

अमिताभ बच्चन और संजय दत्त के बाद टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस shivangi joshi के घर नया मेहमान आया है। शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं। टीवी की इस चुलबुली एक्ट्रेस ने अपने लिए जैगुआर कार खरीदी है। इससे पहले अतिमाभ और संजय दत्त ने महंगी गाड़ियां खरीदी दी थी। भारत में जैगुआर की कीमतें 50 लाख रुपए से शुरू होती हैं। उनकी नई कार जैगुआर को देखकर लग रहा है कि उनका मॉडल XJ है जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 1 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

Shivangi Joshi

फैंस ने शिवांगी को दी बधाई
शिवांगी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार की फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि फैमिली में न्यू एडिशन। शिवांगी को उनके फैंस इस पोस्ट पर बधाई दे रहे हैं।

Shivangi Joshi

नायरा का किरदार निभा रही हैं शिवांगी
बता दें कि शिवांगी जोशी का शो टॉप टीवी टीआरपी के मामले में यह बार्क लिस्ट में हमेशा अपनी जगह बनाए रखता है। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जबरदस्त केमिस्ट्री इस शो में देखते ही बनती है। शो में शिवांगी ‘नायरा’ और मोहसिन ‘कार्तिक’ का किरदार निभा रहे हैं। शिवांगी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर शिवांगी के 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो