script2 शादी टूटने के बाद अब एक्ट्रेस Shweta Tiwari को हुआ तीसरी बार इश्क, बोलीं- अब नहीं है किसी की जरूरत | actress Shweta Tiwari is in love for the third time, no need of anyone | Patrika News

2 शादी टूटने के बाद अब एक्ट्रेस Shweta Tiwari को हुआ तीसरी बार इश्क, बोलीं- अब नहीं है किसी की जरूरत

Published: Jun 03, 2020 04:33:57 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

प्यार के मामले में श्वेता तिवारी का दो बार दिल टूट चुका है। अभिनव कोहली से पहले श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी (Shweta Tiwari Raja Chaudhary) से शादी की थी।

shweta_tiwari.jpg

Shweta Tiwari In Love

नई दिल्ली: TV Actress Shweta Tiwari अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Shweta Tiwari Files Complaint Against Abhinav Kohli) पर खुद के साथ बेटी पलक के साथ हिंसा के आरोप लगाए थे। प्यार के मामले में श्वेता तिवारी का दो बार दिल टूट चुका है। अभिनव कोहली से पहले श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी (Shweta Tiwari Raja Chaudhary) से शादी की थी। शादी के शुरुआती दिनों में तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन बेटी पलक के जन्म के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई। उसके बाद साल 2007 में उन्होंने राजा से तलाक ( Shweta Tiwari Raja Chaudhary Divorce) ले लिया।
लेकिन श्वेता तिवारी ने बताया कि उन्हें तीसरी बार प्यार (Shweta Tiwari In Love) हो गया। दरअसल, एक्ट्रेस ने बताया था कि वह अपने बच्चों के साथ प्यार (Shweta Tiwari In Love With Her Kids) में हैं। उनके पास अब किसी और के लिए वक्त नहीं है। उन्होंने कहा था कि मैं अपने बच्चों से इस कदर प्यार में हूं कि मुझे उनके सिवाय अब किसी की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं, पलक (Palak) और रियाज। श्वेता अक्सर अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।
बात करें श्वेता तिवारी के करियर (Shweta Tiwari Career) की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी। भोजपुरी फिल्मों में उनकी छवि एक बोल्ड एक्ट्रेस की रही है। मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के साथ उन्होंने ‘कब अइबू अंगनवा हमार’ और ‘ए भौजी के सिस्टर’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उसके बाद श्वेता ने टेलीविजन की तरफ रुख किया। उन्होंने यहां स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) से शुरुआत की थी। इस शो में श्वेता ने प्रेरणा नाम का किरदार निभाया था।
इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया और यहां से श्वेता तिवारी टेलीविजन की दुनिया का बड़ा नाम बन गई थीं। ‘कसौटी जिंदगी की’ के बाद उन्होंने सजन रे झूठ मत बोलो, परवरिश और बालवीर जैसे सीरियल्स में काम किया। श्वेता तिवारी ‘बिग बॉस 4’ (Shweta Tiwari Big Boss 4 Winner) की विनर भी रह चुकी हैं और इन दिनों ‘मेरे डैड की दुल्हन’ (Mere Dad Ki Dulhan) सीरियल में दिखाई दे रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो