एकता कपूर की ये एक्ट्रेस विदेशी में फंसी, वीडियो शेयर कर की ये अपील

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 24 Mar 2020, 03:47 PM IST
एकता कपूर की ये एक्ट्रेस विदेशी में फंसी, वीडियो शेयर कर की ये अपील
Aditi Bhatia

सिंगर सोनू निगम इन दिनों दुबई में फंसे हुए हैं। उन्होंने खुद को और अपने परिवार को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा है।

पूरी दुनिया कोरोना वायरस की वजह से परेशान है। इस वायरस की वजह से सभी अपने-अपने घर में कैद हो गए हैं। सभी ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन पर रखा है ताकि वो इससे बच सकें। सेलेब्स भी अपनी फिल्मों और टीवी की शूटिंग छोड़कर घर में हैं। इस दौरान वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अब सीरियल ये है मोहब्बतें की Aditi Bhatia भी कोरोना वायरस की वजह से परेशान हैं।

Aditi Bhatia

अदिति लॉकडाउन की वजह से लॉस एंजिल्स में फंस गई हैं। घर में बंद अदिति काफी बोर हो गई हैं। अदिति ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में अदिति रोजाना का रुटीन फॉलो करते दिख रही हैं। वीडियो साझा करते हुए अदिति ने लिखा- 'क्लारंटीन ने मुझे ऐसा कर दिया। फिलहाल आप लोग मुझे टिक टॉक पर जरूर फॉलो करें।' अदिति एकता कपूर के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला का किरदार निभा चुकी हैं।

सिंगर सोनू निगम इन दिनों दुबई में फंसे हुए हैं। उन्होंने खुद को और अपने परिवार को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा है। उन्होंने कहा कि जब तक परिस्थिति सामान्य नहीं हो जाती, वे भारत में नहीं आएंगे। सोनू की ही तरह सिंगर मोनाली ठाकुर भी स्विट्जरलैंड में फंसी हुई हैं। मोनाली ने एक वीडियो शेयर कर भारत सरकार के इस मामले पर उठाए जा रहे कदम की सराहना करते हुए लोगों को इस वायरस के बारे में समझाया है।

Aditi Bhatia