Aditya Narayan के अकाउंट में बचे हैं सिर्फ 18 हजार रुपए, बोले- लॉकडाउन बढ़ा तो बेचनी पड़ेगी बाइक

By: पवन राणा
| Published: 14 Oct 2020, 10:12 PM IST
Aditya Narayan के अकाउंट में बचे हैं सिर्फ 18 हजार रुपए, बोले- लॉकडाउन बढ़ा तो बेचनी पड़ेगी बाइक
आदित्य नारायण के अकाउंट में बचे हैं सिर्फ 18 हजार रुपए, बोले- लॉकडाउन बढ़ाया तो बेचनी पड़ेगी मोटरसाइकिल

आदित्य नारायण ( Aditya Narayan ) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने श्वेता अग्रवाल ( Shweta Agarwal ) से शादी करने की खबर की पुष्टि की है। दोनों 10 साल से ज्यादा से रिलेशन में हैं। इसी बीच आदित्य ने खुलासा किया है कि उनके खाते में अब केवल 18 हजार रुपए ही बचे हैं।

मुंबई। सिंगर, एंकर और एक्टर आदित्य नारायण ( Aditya Narayan ) न केवल अपनी बात रखने में पीछे रहते हैं बल्कि बेबाकी के मामले में भी आगे दिखाई देते हैं। हाल ही आदित्य ने एक इंटरव्यू में बताया है कि लॉकडाउन से बढ़ी परेशानी के बाद उनके अकाउंट में महज 18 हजार रुपए बचे हैं। ऐसा ही चलता रहा, तो उनको अपनी मोटरसाइकिल भी बेचनी पड़ेगी। सुनने में भले ही यह अजीब लगे, लेकिन आदित्य के साथ ऐसा ही हो रहा है।

यह भी पढ़ें: शाकाहार की ओर लौट रहा बॉलीवुड: Bhumi Pednekar बनीं शाकाहारी, कहा- लॉकडाउन में अंदर से आई आवाज

'काम चलाने के लिए निकाली सेविंग'
आदित्य ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बताया कि अगर ऐसे ही लॉकडाउन बढ़ता रहा, लो लोगों के भूखों मरने की नौबत आ जाएगी। मेरी सारी बचत खत्म हो गई हैं। मैंने जो भी म्यूचल फंड में पैसा लगाया था, काम चलाने के लिए उसे निकालना पड़ा है। कोई भी ऐसा प्लान नहीं बनाता है कि वह एक साल तक काम नहीं करेगा और फिर भी मजे करेगा। ऐसा केवल अरबपति ही कर सकते हैं।

'एक भी पैसा नहीं बचेगा'
सिंगर ने आगे कहा कि मेरे खाते में अब केवल 18 हजार रुपए बचे हैं। अगर इस महीने में भी काम नहीं मिला, तो मेरे पास पैसे ही नहीं होंगे। मुझे अपनी बाइक या कुछ और चीज बेचनी पड़ेगी। यह बहुत ही मुश्किल है। आपको कुछ अनचाहे कॉल्स भी सुनने पड़ते हैं। जब आप ऐसे कॉल सुनते हैं, तो कुछ लोग कहते हैं कि आपका निर्णय सही नहीं था।

शादी को लेकर हैं चर्चा में
गौरतलब है कि आदित्य इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने श्वेता अग्रवाल ( Shweta Agarwal ) से शादी करने की खबर की पुष्टि की है। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात 2010 में आई मूवी 'शापित' के दौरान हुई। तब से दोनों 10 साल से ज्यादा से रिलेशन में हैं।

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर मुरलीधरन की बायोपिक: #ShameOnVijaySethupathi हुआ ट्विटर पर ट्रेंड, ये है लोगों की नाराजगी की वजह

इंडियन आइडल की शूटिंग शुरू
हालांकि हाल ही आदित्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जानकारी शेयर की है कि उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' ( Indian Idol show ) की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं जिनमें वह सेट पर नजर आ रहे हैं। इसे देखते हुए लगता है कि उनकी आर्थिक परेशानियों को यहीं अंत होने वाला है।

aditya narayan