Coronavirus के चलते टीवी एक्टर Arjun Bijlani के बाद Vikas Guppta और Smriti Kalra की बिल्डिंग हुई सील

By: Neha Gupta
| Published: 27 May 2020, 04:35 PM IST
Coronavirus के चलते टीवी एक्टर Arjun Bijlani के बाद Vikas Guppta और Smriti Kalra की बिल्डिंग हुई सील
टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी के बाद विकास गुप्ता और स्मृति कालरा की बिल्डिंग हुई सील

  • टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी के बाद विकास गुप्ता और स्मृति कालरा की बिल्डिंग हुई सील (Arjun Bijlani and Vikas Gupta building Sealed)
  • बिल्डिंग में शख्स के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद हुआ ऐसा
  • अर्जुन की बिल्डिंग में रहती हैं तब्बू (Tabu) और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)

नई दिल्ली | जहां लोग लॉकडाउन (Lockdown) के पूरी तरह से खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ये महामारी दिन प्रतिदिन और विकराल रूप लेती जा रही है। देश में कोरोना का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र (Coronavirus Cases in Maharashtra) में देखने को मिल रहा है खासकर मुंबई शहर बुरी तरह से इसकी चपेट में है। जहां हर कोई उम्मीद कर रहा है कि ये स्थिति जल्द ही सुधर जाएगी वहीं दो महीने के बाद भी कुछ खास सुधार नहीं नजर आ रहा है।

हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के घर में दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (TV Actor Arjun Brijlani) की बिल्डिंग में कोरोना का केस निकला जिसके बाद अपार्टमेंट को सील (Arjun Brijlani Building Sealed) कर दिया गया था। अब एक और नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है। बिग बॉस के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (BB Mastermind Vikas Gupta) की बिल्डिंग में भी कोरोना का एक मामला (One Tests positive for covid-19) सामने आया है जिसके बाद उनके कॉम्पलेक्स को भी सील (Vikas Gupta Building Sealed) कर दिया गया।

विकास गुप्ता ने एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए इस खबर को कन्फर्म किया। उन्होंने बताया कि बिल्डिंग को शनिवार को सील किया गया था, हम सभी सेफ हैं। हालांकि उन्होंने सभी से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि इस महामारी में सुरक्षित रहें, सावधान रहें और अपनी फैमिली का ख्याल रखें। स्थिति बहुत खराब हो रही है। बता दें कि विकास की बिल्डिंग में सुव्रीन गुग्गल - टपर अफ द इयर फेम एक्ट्रेस स्मृति कालरा (Smiriti Kalra) भी रहती हैं। जबकि अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी रहते हैं।

बता दें कि देश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अब तक भारत में 1.52 लाख (Covid-19 cases in India) से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित (Corona Outbreak) है। हर रोज हजार की संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जा रहे हैं। वहीं अब तक मरने वालों की संख्या 4300 के पार हो चुकी है। जबकि 64,426 लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़कर ठीक भी हुए हैं।

coronavirus
Show More