Bigg Boss से बाहर आते ही आसिम ने हिमांशी से शादी करने का लिया फैसला! पापा से मिलवाया

Neha Gupta
| Updated: 17 Feb 2020, 02:52 PM IST
Bigg Boss से बाहर आते ही आसिम ने हिमांशी से शादी करने का लिया फैसला! पापा से मिलवाया

  • हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से आसिम रियाज़ करने जा रहे हैं शादी!
  • आसिम (Asim Riaz) ने हिमांशी को पापा से मिलवाया
  • आसिम और हिमांशी की लवस्टोरी फैंस को है पसंद

नई दिल्ली | जहां बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है वहीं आसिम रियाज़ (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की लव स्टोरी ने एक नया मोड़ ले लिया है। बिग बॉस (Bigg Boss) के घर के अंदर आसिम ने हिमांशी को प्रपोज कर अपने दिल की बात कही थी और हिमांशी ने भी बिना बोले ही काफी कुछ कह दिया था। अब शो खत्म होने के बाद आसिम अपने प्यार को एक लेवल आगे ले जाना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने अपने पापा से हिमांशी को मिलवा दिया है। आसिम ने बोल दिया है कि हिमांशी को वो पहले दिन से ही पसंद करते थे और वो उनके साथ अपना फ्यूचर देखते हैं।

आसिम रियाज (Asim Riaz) के घर से बाहर आने के बाद फैंस के मन भी कई सवाल उठ रहे थे जिसको उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से साफ कर दिया है। आसिम का हिमांशी (Himanshi Khurana) को प्रपोज करना क्या था इसको फैंस जानना चाहते थे जिसपर से आसिम ने अब पर्दा उठा दिया है। आसिम से जब हिमांशी को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या उनके घरवाले हिमांशी को एक्सेप्ट करेंगे तो उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें जिस दिन शादी के लिए प्रपोज किया था उसी दिन मेरे मन में काफी कुछ तय था। मेरे घरवाले बिल्कुल मानेंगे, मैंने हिमांशी को अपने पापा से भी मिलवा दिया है। ऐसा पहली बार है जब मैंने पापा से किसी लड़की को मिलवाया है। हिमांशी की तारीफ करते हुए आसिम ने कहा कि वो बहुत ही खूबसूरत, इंटेलिजेंट और अच्छी लड़की हैं भला उन्हें कौन नहीं पसंद करेगा। मुझे वो हमेशा से पसंद थीं।

feature13.jpg

बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी आसिम (Asim Riaz) के लिए अपनी फीलिंग्स को माना था और अपने नौ साल के रिलेशनशिप को तोड़कर वो दोबारा घर के अंदर आई थीं। आसिम ने उन्हें तब शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन आसिम के भाई उमर ने इस पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि वो अट्रेक्ट है, उसे अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए।

Show More