यूट्यूबर Carry Minati के बाद इस अभिनेता ने भी किया बिग बॉस जाने से इंकार

By: पवन राणा
| Updated: 18 Sep 2020, 12:36 AM IST
यूट्यूबर Carry Minati के बाद इस अभिनेता ने भी किया बिग बॉस जाने से इंकार
यूट्यूबर Carry Minati के बाद इस अभिनेता ने भी किया बिग बॉस जाने से इंकार

यूट्यूबर कैरी मिनाटी ( Carry Minati ) ने सोशल मीडिया पर उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिनमें दावा किया गया है कि वह बिग बॉस के 14वें सीजन में बतौर प्रतियोगी शामिल होने जा रहे हैं।

मुंबई। अभिनेता एली गोनी ने साफ कर दिया है कि वह बिग बॉस के आगामी सीजन ( Bigg Boss 14 ) का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि वह एक वेब सीरीज के लिए अनुबंध कर चुके हैं। 'ये हैं मोहब्बतें' के अभिनेता गोनी ने कहा, 'मैं बिग बॉस नहीं कर रहा हूं। बिग बॉस का फॉर्मेट और कॉन्सेप्ट शानदार है और इस सीजन में भी यह कमाल करेगा। हो सकता है कि भविष्य में मैं इसे करूं।'

एली वेब सीरीज जिद कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस सीरीज में अमित साध हैं। ऐली इसे बड़ा अवसर मानते हैं। उन्होंने कहा, इसमें अमित साध हैं, जिन्हें मैं बहुत पसंद करता हूं। उनके काम को वेब प्लेटफॉर्म पर बहुत पसंद किया गया है। सीरीज सेना की पृष्ठभूमि पर बनी है, जिसके लिए ऐली वजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं वर्कआउट करने के साथ-साथ मिश्रित मार्शल आर्ट भी कर रहा हूं। ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर उन्होंने कहा, इस प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे रचनात्मक काम कर सकते हैं। मैंने टेलीविजन पर कभी लीड रोल नहीं किया है। मुझे लगता है कि ओटीटी पर एक अभिनेता को फ्रीहैंड मिलता है।

गौरतलब है कि इससे पहले यूट्यूबर कैरी मिनाटी ( Carry Minati ) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिनमें दावा किया गया है कि वह बिग बॉस के 14वें सीजन में बतौर प्रतियोगी शामिल होने जा रहे हैं। कैरी मिनाटी का असली नाम अजय नागर है। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं, जो भी आप पढ़ रहे हैं उस पर भरोसा न करें।' उनके ट्वीट पर यूट्यूबर भुवन बम ने कमेंट में लिखा, 'तू अगले साल भी जाएगा, जैसे मैं पिछले 4 साल से जा रहा हूं।'

हाल ही में कैरी मिनाटी यूट्यूब बनाम टिकटॉक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। वीडियो में उन्होंने टिकटॉक को रोस्ट किया था। हालांकि बाद में यूट्यूब ने कुछ दिन बाद उनका वीडियो अपने प्लेटफार्म से हटा दिया था।

Salman Khan