script‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को मिली नई दयाबेन, ये मशहूर एक्ट्रेस करेगी दिशा वकानी को रिप्लेस! | Aishwarya sakhuja to play new dayaben in tv serial taarak mehta ka ooltah chashmah | Patrika News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को मिली नई दयाबेन, ये मशहूर एक्ट्रेस करेगी दिशा वकानी को रिप्लेस!

Published: Jul 09, 2022 02:41:51 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

लंबे समय से दया बेन के लौटने को लेकर तमाम कयास लगाए जाते रहे हैं लेकिन फैन्स को बार-बार निराश होना पड़ा, लेकिन अब खबर आ रही है कि शो में दया बेन की वापसी हो सकती है। इसके लिए दया बेन के किरदार के लिए एक्ट्रेस का चुनाव भी कर लिया गया है। फाइनली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को नई ‘दयाबेन’ मिल गई है।

  Aishwarya sakhuja to play new dayaben in tv serial taarak mehta ka ooltah chashmah/

Aishwarya sakhuja to play new dayaben in tv serial taarak mehta ka ooltah chashmah/

‘तारक मेहता’ में जेठालाल और दया की नोंक-झोक एक बार फिर से देखने को मिलेगी। हर कोई दया बेन की वापसी का इंतजार बेसब्री से कर रहा था, लेकिन फाइनली शो में अब दयाबेन की एंट्री होने वाली है। खबर है कि इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) के नाम पर मुहर लग गई है।
एक सूत्र ने एक मीडिया हाउस को बताया कि स्टार ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) उन अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्हें ‘दयाबेन’ के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। उन्होंने जाहिर तौर पर लुक टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया। सूत्र ने बताया कि, शो के प्रोड्यूस ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में थे जो दया के किरदार को आसानी से अपना सके। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक कल्ट शो है और फैंस अभी भी ‘दयाबेन’ को मिस करते हैं। उन्हें लगा कि इसके लिए ऐश्वर्या एक अच्छी फिट हो सकती हैं।’
taarak mehta ka ooltah chashmah
अब देखना होगा कि Aishwarya Sakhuja इस शो में दया बेन के किरदार में वापसी करेंगी या नहीं। इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। आपको बता दें कि Aishwarya Sakhuja ने 2010 में आए शो ‘सास बिना ससुराल’ में टोस्टी का किरदार करके पहचान बनाई थी। लेकिन इसी के दौरान उनको टीबी जैसी खतरनाक बीमारी हो गई थी, जिस वजह से उन्हें ये बीच में ही छोड़ना पड़ा था।
आपको बता दें कि वर्ष 2017 में टीवी अदाकारा दिशा वकानी ने मेटरनिटी लीव ली थी। जिसके बाद वह कभी इस टीवी शो में वापस नहीं आईं। ऐसा नहीं है कि सीरियल के मेकर्स ने दिशा की वापसी की कोशिशें नहीं की थी। कई कोशिशों के बाद भी जब दिशा ने सीरियल में वापसी करने से मना कर दिया था। अदाकारा को देखने के लिए फैंस बेकरार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो