scriptबुजुर्ग पिता की देखरेख के लिए इस अभिनेत्री ने छोड़ी इंडस्ट्री, कर चुकी हैं कई हिट सीरियल्स में काम | Akangsha Rawat left the show kahat hanuman jai shree ram | Patrika News

बुजुर्ग पिता की देखरेख के लिए इस अभिनेत्री ने छोड़ी इंडस्ट्री, कर चुकी हैं कई हिट सीरियल्स में काम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2020 07:36:58 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

आकांग्शा (Akangsha Rawat) ने ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ सीरियल छोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने कहा शो के निर्माता शूटिंग तुरंत शुरू करना चाहते थे लेकिन मेरे पिता इस माहौल को देखते हुए फिर से काम शुरू करने के पक्ष में नहीं थे।

kahat_hanuman_jai_shree_ram.jpg

Kahat Hanuman Jai Shree Ram Actress

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक वक्त में पूरी दुनिया की रफ्तार में ब्रेक लगा दिए थे। अब धीरे-धीरे करके जिंदगी वापस पटरी पर लौट रही है। देश भी अब अनलॉक की तरफ बढ़ चुका है। लोग अब काम पर वापस लौट रहे हैं। महीनों से ठप पड़ी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री (Film And TV Industry) का भी काम शुरू हो चुका है। गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए सीरियल्स की शूटिंग भी शूरू हो चुकी है। वहीं, जो कलाकार लॉकडाउन में अपने घर निकल पड़े थे अब वह वापस आ रहे हैं। लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो मुंबई (Mumbai) आकर अपनी जान जोखिम में नहीं डालना चाहते। उन्हें अपना काम छोड़ देना मंजूर है लेकिन कोरोना के बढ़ते कहर के बीच मुंबई लौटना नहीं।
उन्हीं में से एक हैं ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ में पार्वती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आकांग्शा रावत (Akangsha Rawat)। आकांग्शा ने ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ (Kahat Hanuman Jai Shree Ram) सीरियल छोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने कहा ‘शो के निर्माता शूटिंग तुरंत शुरू करना चाहते थे लेकिन मेरे पिता इस माहौल को देखते हुए फिर से काम शुरू करने के पक्ष में नहीं थे। उन्होंने कहा कि अगर मैं मुंबई लौटती हूं तो वह भी मेरे साथ आएंगे। जिससे ताकि, वह सुनिश्चित रहें कि मैं सुरक्षित हूं। हालांकि, अपने काम के लिए मैं उनकी जिंदगी खतरे में नहीं डाल सकती थी क्योंकि वह बहुत बुजुर्ग हैं। हम दोनों का एक दूसरे के अलावा और कोई नहीं है।’
एक्ट्रेस ने बताया कि जब तक स्थिति सामान्य नहीं होती तब वह काम नहीं करेंगी। आकांग्शा ने बताया कि ‘शो को छोड़ने के फैसले के बारे में सोचने के लिए मैंने 15 दिन का वक्त दिया था। यह ऐसा समय है जब बहुत से लोग बेरोजगार हो रहे हैं। मैंने अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में ‘राधाकृष्ण’ से पहले तक बहुत संघर्ष किया है। इसलिए, इस शो को छोड़ना मेरे लिए भी बहुत कठिन फैसला रहा है। लेकिन, काम से ऊपर परिवार होता है।’ आपको बता दें कि अब पार्वती के रोल में अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव नजर आएंगी। जिन्होंने ‘ये है मोहब्बतें’, ‘तुझसे है राब्ता’, ‘मेरी गुड़िया’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो