scriptThe Kapil Sharma Show : बच्चा यादव ने अक्षय कुमार से पूछे ऐसे सवाल, परिणीति का हो गया बुरा हाल | Akshay Kumar Promote Kesari Film In The Kapil Sharma Show | Patrika News

The Kapil Sharma Show : बच्चा यादव ने अक्षय कुमार से पूछे ऐसे सवाल, परिणीति का हो गया बुरा हाल

locationजम्मूPublished: Mar 13, 2019 12:54:17 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अभिनेता Akshay Kumar और…

The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show

मशहूर कॉमेडियन Kapil Sharma का शो ‘The Kapil Sharma Show’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और यह टीआरपी में दूसरे नंबर पर चल रहा है। इस शो के हर एपिसोड में नए मेहमान आते हैं जिसके साथ कपिल जमकर मस्ती करते हैं। खबरों के अनुसार जल्द ही इस शो में कॉमेडी के साथ देशभक्ति का भी अद्भुत नजारा देखने को मिलेगा।

The Kapil Sharma Show

सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अभिनेता Akshay Kumar और Parineeti Chopra अपनी आने वाली फिल्म ‘Kesari’ के प्रमोशन में लिए कपिल के शो में पहुंचे। इस वीडियो में बच्चा यादव, अक्षय और परिणीति को अपने जोक्स पर हंसते के लिए मजबूर कर देते हैं।

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो आप देख सकते है कि अक्षय कुमार से बच्चा यादव कहते हैं कि सलमान खान ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं, शाहरुख खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। आमिर खान क्रिसमस पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। अक्षय कुमार से कहते है कि आप अपने त्योहार पर यानी अक्षय तृतीया पर फिल्म रिलीज क्यों नहीं करते। यह सुनकर परिणीति और अक्षय कुमार जोर—जोर से हंसने लगते है।

The Kapil Sharma Show

अक्षय कुमार ने कहा, ‘जब भी आप यूनिफार्म में किसी जवान को देखें तो उसे सैल्यूट करें।’ इसी के साथ कपिल शर्मा ने कहा कि आप लोग हमारे लिए जो करते हैं उसका कर्ज हम कभी नहीं चुका सकते हैं।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी साल 1897 में सारागढ़ी में 21 सिखों और 10,000 अफगानियों के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है। फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो