scriptमामा गोविंदा के नाम पर कृष्णा को मिलते हैं लाखों रुपये, कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार ने किया ये बड़ा खुलासा | Akshay Kumar Reveled That Krushna Abhishek Money On Govinda Name | Patrika News

मामा गोविंदा के नाम पर कृष्णा को मिलते हैं लाखों रुपये, कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार ने किया ये बड़ा खुलासा

Published: Mar 15, 2020 05:07:10 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

द कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma Show ) पर पहुंची ‘सूर्यवंशी’ ( sooryavanshi ) की टीम
अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने शो पर की खूब मस्ती
कपिल के शो पर दिखाई दी पुलिस की भीड़

The kapil sharma show

The kapil sharma show

नई दिल्ली। टीवी पर कॉमेडी शो की बात करें तो एक ही प्रोगाम का नाम सामने आता है। वो है ‘द कपिल शर्मा शो ‘ ( Kapil Sharma Show )। कपिल के शो पर कल यानी की बीते शनिवार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ( sooryavanshi ) की टीम प्रोमोशन के लिए आई थी। जब-जब कपिल के शो पर एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) आते हैं तो मस्ती की डोज डबल हो जाती है। ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला। अक्षय कुमार इस बार फुल फॉर्म में दिखाई दिए। अक्षय हाथों में कॉन्ट्रेक्ट लिए शो पर एंट्री लेते हैं और कहते है कि आज भगवान कसम बहुत ही मजा आएगा। आज शो पर मैं सबके कॉन्ट्रेक्ट को पढूंगा।’

 

Kapil Sharma Show

दरअसल, ये कॉन्ट्रैक्ट कपिल की टीम के सदस्यों के होते हैं। अक्षय शो की जज अर्चना सिंह पूरण ( Archana Puran Singh ) से शुरूआत करते हैं और कॉन्ट्रैक्ट पढ़ते हुए बताते हैं कि उनके कॉनट्रैक्ट में लिखा है कि ऑडियंस में कोई भी सिधू नाम को इंसान नहीं होगा। जिसे सुन अर्चना जोरों से हंसने लगती हैं। फिर बारी आती बच्चा यादव की यानी की कीकू शारदा ( Kiku Sharda ) की उनके कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है कि बेशक मेकअप के लिए एक घंटे दें लेकिन हल्के होने के लिए 5 घंटे चाहिए। जिसे सुन कीकू शर्मा जाते हैं।

कृष्णा अभिषेक ( krushna abhishek ) से शुरूआत करते हैं और कहते हैं तेरे कॉन्ट्रैक्ट में मामा के नाम पर आईडी है। मामा एट गोविंदा डॉटकॉम। अरे कितना खाएगा मामा के नाम पर। अक्षय की ये बात सुनते ही सेट पर बैठी ऑडियंस जोरों से हंसने लगती है। कपिल और कृष्णा भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाते। कृष्णा के बाद नंबर आता भारती सिंह ( Bharti Singh ) का। जिनके कॉन्ट्रैक्ट को पढ़ते हुए अक्षय कहते हैं कि मुझे दिन में 3 समय खाना चाहिए और 1 समय में मैं 8 बार खाऊंगी। ये पढ़ते ही अक्षय भारती की तरफ देखते हैं और कहते हैं कि अरे कितना खाएगी। खा-खाकर अलीबाग हो गई है।

Kapil Sharma Show

शो में कपिल की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली शुमोना चक्रवती ( Sumona Chakravarti ) का भी कॉन्ट्रैक्ट अक्षय लेकर आते हैं। शुमोना के कॉन्ट्रैक्ट में लिखा होता है कि मुझे स्क्रिप्ट 6 महीने पहले दी जाए क्योंकि मुझे जोक समझने में टाइम लगता है और साथ ही मुझे सेट पर बादाम चाहिए। इस बात पर अक्षय चुटकी लेते हुए शुमोना से कहते हैं कि बेटा बादाम खाने से कुछ नहीं होगा। तुम बस धक्के खाओगी। अक्षय सबका कॉन्ट्रैक्ट पढ़ते हैं लेकिन जैसे ही कपिल की बारी आती हैं वो कहते हैं कि इसका कॉन्ट्रैक्ट तो 1-1.5 महीने बाद पढूंगा। जिसे सुन कपिल हंसने लगते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो