आज भी एक्स के लिए धड़कता हैं इस एक्टर का दिल, सरेआम ये कही इमोशनल बात, कहा- उसे ऐसी हालत में...
Shaitan Prajapat
| Updated: 10 Sep 2019, 08:32:50 PM (IST)
आज भी एक्स के लिए धड़कता हैं इस एक्टर का दिल, सरेआम ये कही इमोशनल बात, कहा- उसे ऐसी हालत में...
Natasa Stankovic

एक रिपोर्ट के अनुसार, नच बलिए 9 के आने वाले एपिसोड में अपनी परफॉर्मेंस से एक्स कपल .....

टीवी शो नच बलिए 9 इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो के हर एपिसोड में कुछ ना कुछ नया देखने को मिला है। पिछले एपिसोड में एक्स कपल अली गोनी और नताशा पर शो के जजेस बहुत नाराज नजर आए। दरअसल, डांस के दौरान नताशा अपने स्टेप्स भूल गई थी परफॉर्म करने के बाद स्टेज छोड़कर चली गई। इसलिए जजेस उनसे काफी नाराज हो गए।

Natasa Stankovic

एक रिपोर्ट के अनुसार, शो के आने वाले एपिसोड में अपनी परफॉर्मेंस से एक्स कपल अली और नताशा एक बार फिर जजेस को इंप्रेस करेंगे। आने वाले शो के एपिसोड में अली पिछले हफ्ते डांस में हुई गलती की सफाई देते हुए कहेंगे कि उन्हें गलत समझा।

पिछले हफ्ते हुई खराब परफॉर्मेंस और नताशा के बिहेवियर पर सफाई देते हुए अली कहेंगे कि नताशा की हिंदी ज्यादा अच्छी नहीं है, इसलिए वो खुद को ठीक से एक्सप्रेस नहीं कर पाईं। यह हम दोनों के लिए काफी डिस्टर्बिंग था, जिसका मुझे काफी दुख पहुंचा। कभी भी अगर नताशा परेशान होती हैं या फिर किसी मुसीबत में होती है तो मेरा दिल टूट जाता है। लेकिन ब्रेकअप के बाद बहुत से ऐसे कपल्स भी होते हैं जो एक-दूसरे से इतनी नफरत करते है कि वो अपने एक्स की शख्ल देखना भी पसंद नहीं करते है।

Natasa Stankovic