scriptबन रहा है ‘दीवाना मस्ताना’ का सीक्वल, ये कलाकार आएंगे नजर | Anil Kapoor and Govinda to reunite Deewana Mastana 2 | Patrika News

बन रहा है ‘दीवाना मस्ताना’ का सीक्वल, ये कलाकार आएंगे नजर

locationमुंबईPublished: Nov 03, 2019 06:20:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वर्ष 1997 में प्रदर्शित फिल्म में अनिल, गोविंदा और जूही चावला ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही थी….

Deewana Mastana

Deewana Mastana

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और गोविंदा अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। वर्ष 1997 में प्रदर्शित फिल्म में अनिल, गोविंदा और जूही चावला ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही थी। अनिल और गोविंदा ने इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा की है। अनिल ने ‘नच बलिए सीजन 9’ में गोविंदा के साथ काफी समय बाद मुलाकात की थी।
Deewana Mastana
इस मौके पर कहा था, क्योंकि गोविंदा और मैं काफी समय बाद मिले हैं तो हम इस मौके पर एक खास अनाउंसमेंट करना चाहते हैं। हम अपनी फिल्म ‘दीवाना मस्ताना 2′ की घोषणा कर रहे हैं।’ गौरतलब है कि डेविड धवन निर्देशित ‘दीवाना मस्ताना’ में रवीना टंडन ने कैमियो किया था और वह पार्ट 2 का भी हिस्सा होने जा रही हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी एक अहम किरदार निभाएंगे।
Deewana Mastana
बता दें कि अनिल कपूर और गोविंदा ने आखिरी बार साल 2006 में आखिरी बार साथ काम किया था। ‘सलाम ए इश्क’ नाम की इस फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे भी नजर आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो