अनिरुद्ध दवे आईसीयू से आए बाहर, बताया-85% लंग इंफेक्शन, सही होने में लगेगा समय

By: पवन राणा
| Published: 20 May 2021, 11:15 PM IST
अनिरुद्ध दवे आईसीयू से आए बाहर, बताया-85% लंग इंफेक्शन, सही होने में लगेगा समय

अभिनेता अनिरुद्ध दवे 23 अप्रेल को कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसके बाद तबीयत खराब होने क चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा। अब एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट में बताया है कि आईसीयू से बाहर आ चुके हैं, लेकिन 85 फीसदी लंग इंफेक्शन के कारण सही होने में समय लगेगा।

मुंबई। अभिनेता अनिरुद्ध दवे अभी भी कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ रहे हैं। पिछले महीने 23 तारीख को वे कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसके बाद उनकी हालत इतनी खराब हुई कि अस्पताल के आईसीयू में भर्ती होना पड़ा। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट की है। इसमें उनका कहना है कि 22 दिन से अस्पताल और 14 दिन आईसीयू में रहने के बाद अब बाहर आया हूं। हालांकि 85 फीसदी लंग इंफेक्शन है, वक्त लगेगा। अनिरुद्ध ने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

'85 फीसदी लंग इंफेक्शन हुआ है'
अनिरुद्ध दवे ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे को गोद में लिए तस्वीर शेयर की है और साथ में लिखा है, 'शुक्रिया! सिर्फ छोटा सा शब्द लग रहा है। मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर,आप सबका प्यार, दुलार, दुआ, अरदास आशीर्वाद, प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं। लगातार ऑक्सिजन सपॉर्ट पर हूं, लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे, अरे बड़ी उधारी करदी यार। 14 दिन बाद ICU के बाहर अभी थोड़ा बेहतर हूं। 85 फीसदी लंग इंफेक्शन हुआ है वक़्त लगेगा। कोई जल्दी नहीं है। बस अब खुद की सांस लेनी है मुझे। जल्दी मुलाकात होगी। इमोशनल होने से मेरा सैचुरेशन डाउन जाता है। देखा मॉनिटर में। यह भी गुजर जाएगा। 22वां दिन। प्लीज पूरे यूनिवर्स के लिए प्रार्थना करते रहिए। जय परम शक्ति। बहुत-बहुत प्यार।'

anirudh_dave_post.png

यह भी पढ़ें : एक्टर अनिरुद्ध दवे की हालत गंभीर

गौरतलब है कि जब 23 अप्रेल को उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ, तब वह भोपाल में एक वेब शो की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई और ऑक्सिजन लेवल कम होता गया। उनके लंग्स भी इनफेक्ट हो गए। एक्टर को भोपाल के ही एक हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट करवाया गया।

यह भी पढ़ें : सेलेब्स बोले-अगर कोरोना से बचना है तो लॉकडाउन के बाद भी रखनी होंगी ये सावधानियां

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनिरुद्ध कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। उनके प्रमुख शोज में 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास','पटियाला बेब्स', 'रुक जाना नहीं','सूर्यपुत्र कर्ण', 'फुलवा,'बस थोड़े से अनजाने' और 'वो रहने वाली महलों की' शामिल हैं। वे कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।