scriptशादी की अटकलों के बीच इस कपल ने डिलीट की सारी रोमांटिक तस्वीरें, दोनों के रिश्ते में आ गई दरार! | ankit gera and sara khan deleted romantic pictures from instagram | Patrika News

शादी की अटकलों के बीच इस कपल ने डिलीट की सारी रोमांटिक तस्वीरें, दोनों के रिश्ते में आ गई दरार!

locationमुंबईPublished: May 30, 2019 03:08:16 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

खबर है कि सारा खान और अंकित गेरा के रिश्ते में दरार आ गई है…

sara khan

sara khan

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सारा खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले दिनों सारा और उनके बॉयफ्रेंड अंकित गेरा के लिंकअप की खबरें सामने आई थी। लेकिन ऐसी खबरे आ रही है कि इस कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरों के अनुसार अब यह दोनों एक दूसरे की चेहरा भी देखना पसंद नही करते है।

 

sara khan

एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा की जिंदगी में एक खास शख्स की एंट्री हो गई है। वह उसके साथ इसी साल शादी भी करने वाली है। इस दौरान सारा ने हिंट दिया था कि वह अंकित को डेट कर रही है। इसके बाद दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगे थे। लेकिन अब खबर है कि सारा और अंकित के रिश्ते में दरार आ गई है।

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इस वजह से दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारी रोमांटिक तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। अभी तक सारा और अंकित के बीच के अनबन की वजह तो नहीं पता चल पाई है, लेकिन एक बात साफ है कि इनके बीच कुछ तो हुआ है। नहीं तो अपनी रोमांटिक पलों को डिलीज नहीं करते।

sara khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो