scriptMeToo विवाद के बाद अनु मलिक की हो रही टीवी पर वापसी, इस शो में आ सकते हैं नजर | Anu Malik can come back on TV as guest judge, claims report | Patrika News

MeToo विवाद के बाद अनु मलिक की हो रही टीवी पर वापसी, इस शो में आ सकते हैं नजर

locationमुंबईPublished: Jul 23, 2019 01:37:36 pm

इंडियन आइडल-10 में Anu Malik को जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी। अब खबर आ रही है कि अनु मलिक फिर से टीवी पर वापसी कर सकते हैं।

Anu Malik

Anu Malik

मुंबई। पिछले साल MeToo हैशटैग के साथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े विवाद सामने आए। इनमें यौन शोषण से जुड़े मामले ज्यादा थे। इसी तरह का एक मामला सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक ( Anu Malik ) के खिलाफ था। इसके चलते उन्हें इंडियन आईडल-10 ( Indian Idol 10 ) में जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी। अब खबर आ रही है कि अनु मलिक फिर से टीवी पर वापसी कर सकते हैं।

Anu Malik

TOI की एक खबर के मुताबिक अनु मलिक की टीवी पर वापसी हो सकती है। हालांकि उनके इस बार जज बनने की संभावना नहीं है। अनु मलिक बतौर गेस्ट गीतकार समीर के साथ नजर आ सकते हैं। उनकी रि-एंट्री की संभावना सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ ( Superstar Singer ) से है। इस शो के आने वाले एपिसोड्सस में समीर और अनु मलिक बतौर गेस्ट दिखाई दे सकते हैं।

SuperStar Singer

दूसरी तरफ उनके इंडियन आईडल-11 ( Indian Idol 11 ) में फिर से जज के रूप में लौटने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि अभी इस शो का 11वां सीजन शुरू नहीं हुआ है। अभी उनके इस शो के जज बनने को लेकर संशय की स्थिति है।

https://twitter.com/hashtag/SuperHarshit?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि साल 2018 में सिंगर श्वेता पंड़ित ने अनु मलिक पर गंभीर आरोप जड़े थे। वहीं अनु मलिक ने इन आरोपों को निराधार बताया था। उनका ये भी कहना था कि इंडियन आइडल 10 से बाहर आने का निर्णय उनका ही था, मेकर्स ने उन्हें शो छोड़ने के लिए नहीं कहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो