जसलीन मथारू ने पूछा- आए यहां आए किसलिए, अनूप जलोटा ने तान दी बंदूक, वीडियो वायरल

By: Shaitan Prajapat
| Published: 04 Jan 2020, 12:46 PM IST
जसलीन मथारू ने पूछा- आए यहां आए किसलिए, अनूप जलोटा ने तान दी बंदूक, वीडियो वायरल
anup jalota and jasleen matharu

आपको बता दें कि बीते साल में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने अपनी एक फिल्म को लेकर भी ऐलान किया था। महूर्त की तस्वीरों के बाद से इस फिल्म को लेकर .....

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 12 से सुर्खियों में आए भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। अनूप ने अपनी शिष्या जसलीन पर रिवॉल्वर ताने नजर आ रहे है। इस टिक टॉक वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

anup jalota

जसलीन मथारू ने अपने इंस्टाग्रापर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह साल 1971 में रिलीज हुई मूवी 'कल आज और कल' के गाने 'आप यहां किएलिए' को गुनगुना रही है। इसमें भजन सम्राट भी उनका साथ दे रहे है और उनके हाथ में एक रिवॉल्वर नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन में जसलीन ने लिखा है, 'आप यहां आए किसलिए?' वहीं अब इस वीडियो पर जसलीन के फॉलोअर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कोई यहां दोनों की कैमिस्ट्री की तारीफ कर रहा है तो कोई अपनी नाराजगी जता रहा है।

आपको बता दें कि बीते साल में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने अपनी एक फिल्म को लेकर भी ऐलान किया था। महूर्त की तस्वीरों के बाद से इस फिल्म को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई। इन दोनों की जोड़ी ने 'बिग बॉस 12' में जमकर पॉपुलरिटी बटोरी थी। शो में दोनों को रिश्ते को लेकर लोगों कई तरह की प्रक्रिया दी थी। हालांकि शो के बाहर आने पर दोनों ने बताया कि उनके बीच गुरू और शिष्या के अलावा कोई रिश्ता नहीं है। मीडिया में चल रही खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

jasleen matharu
Show More