scriptएक्ट्रेस के साथ हॉट सीन्स देने में झिझक रहे थे उपेन चौहान, अभिनेत्री ने ऐसे बढ़ाया हौसला | Anupriya and Upen Chauhan hot scenes in Panchali Web Series | Patrika News

एक्ट्रेस के साथ हॉट सीन्स देने में झिझक रहे थे उपेन चौहान, अभिनेत्री ने ऐसे बढ़ाया हौसला

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 04:26:08 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

उपेन चौहान ने बताया कि मेरे अंदर जो भी झिझक थी वो मेरी को एक्टर अनुप्रिया ने …

Anupriya

Anupriya

टीवी के मशहूर अभिनेता उपेन चौहान इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी सुर्खियों में है। ‘बेपनाह’ के एक्टर उपने जल्द ही वेब सीरीज ‘पांचाली’ में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में उपेन ने हॉट सीन्स भी दिए है। ये सीन्स एक्टर और अभिनेत्री अनुप्रिया के बीच फिल्मायाए गए हैं। अपने हॉट सीन्स को लेकर हाल ही में एक्टर ने बड़ा खुलासा किया है।
Anupriya

‘दिल तो है दिल में’ में काम कर चुके अभिनेता उपेन बताया कि वे ऐसे सीन्स करते समय अब सहज महसूस करते हैं। पांचाली वेब सीरीज में उपेन और अनुप्रिया के अलावा अभिनेता अमन वर्मा भी नजर आएंगें। अपने निजी जीवन के बारे में उपेन चौहान ने बताया कि वे क्रिएटिवीट और आर्ट लवर हैं।

उपेन चौहान ने हाल ही में बताया कि हॉट सीन्स दरअसल कहानी के लिए जरूरत हैं। इन सीन्स को करते हुए सहज था क्योंकि इससे कैरेक्टर के दिमाग में क्या चल रहा है। ये कैरेक्टर को आगे ले जाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। मेरे अंदर जो भी झिझक थी वो मेरी को एक्टर अनुप्रिया ने दूर कर दी, वे बेहद अच्छी अदाकार हैं।

Anupriya
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो