scriptअनुष्का के इस भाई ने उड़ाया मजाक, कहा नहीं पहनूंगा उनके डिजाइनर का आउटफिट… | Patrika News
TV न्यूज

अनुष्का के इस भाई ने उड़ाया मजाक, कहा नहीं पहनूंगा उनके डिजाइनर का आउटफिट…

6 Photos
6 years ago
1/6

विराट और अनुष्का की शादी को अगर इस साल की सबसे चर्चित शादी कही जाए तो ये बाद गलत नही होगी। उनकी शादी क्या हुई मानो सोशल साइट्स पर तूफान सा गया। पहले इटली में गुपचुप शादी फिर हनीमून की फोटोज का वायरल होना। इसके बाद बचीकुची कमी को पूरा किया इनके दिल्ली और मुंबई में होने वाले रिसेप्शन ने। वैसे इंटरनेट पर चल रही हर खबर सच हो ये जरूरी नहीं है। कई बार अफवाहें भी तेजी से तूल पकड़ने का काम करती हैं। ठीक वैसे ही एक विरूष्का की शादी के बीच एक और खबर तेजी से वायरल हो रही थी। वो ये कि एक्टर नकुल शर्मा अनुष्का के भाई है।

 

2/6

आपको बता दें कि हाल बीते दिनों सोशल मीडिया पर चली एक ऐसी ही फर्जी खबर के बाद एक्टर नकुल शर्मा को अनुष्का शर्मा का 'भाई' बता डाला था। वहीं इस खबर को गलत साबित करते हुए नकुल ने एक स्क्रीनशॉट भी ट्विटर से पोस्ट किया था।

 

3/6

 अनुष्का की शादी से लेकर रिसेप्शन तक नकुल कई बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके है।

4/6

मुंबई में हुए विरूष्का के रिसेप्शन के बाद नकुल को एक बाद फिर निशाना बनाया गया। एक यूजर ने ट्विटर लिखा, "विरुष्का का रिसेप्शन कहां होगा, इससे जुड़ी कई बातें सामने आ रही है।' इसे री-ट्वीट करते हुए नकुल ने लिखा, "रिसेप्शन में नहीं पहुंच पाऊंगा। मड आईलैंड में नए मान्यवर कैंपेन की शूटिंग में बिजी हूं।'

 

5/6

शायद आपको याद ही होगा कि अनुष्का और विराट ने अपनी शादी के सभी रस्मों के दौरान डिजाइनर सब्यासाची के बनाए हुए आउटफिट पहने थे। अब एक्टर नकुल भी कहां चुप बैठने वाले थे।

6/6

उन्होंने ने भी कह डाला कि 'वादा करता हूं कि अपनी शादी या जन्मदिन पर सब्यासाची के आउटफिट नहीं पहनता। यदि मान्यवर मुझे अपना ब्रांड एम्बेसडर चुनाता। याद हो कि शादी से पहले विराट-अनुष्का क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर के एक एड में नजर आए थे। जो बाद में बेहद हिट हुआ था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.