कपिल ने Archana Puran Singh को बर्थडे पर भी नहीं छोड़ा, बधाई देते हुए कह दी ऐसी बात

By: पवन राणा
| Published: 26 Sep 2020, 08:01 PM IST
कपिल ने Archana Puran Singh को बर्थडे पर भी नहीं छोड़ा, बधाई देते हुए कह दी ऐसी बात
कपिल शर्मा ने Archana Puran Singh को बर्थडे पर भी नहीं छोड़ा, बधाई देते हुए कह दी ऐसी बात

कपिल ने भी अर्चना ( Archana Puran Singh ) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर शेयर बर्थडे विश पोस्ट में कपिल कॉमेडी करने से बाज नहीं आए। उन्होंने फनी अंदाज में अर्चना को बधाई दी है।

मुंबई। अभिनेत्री अर्चना पूरण सिंह ( Archana Puran Singh ) का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें फैंस और सेलेब्स ने जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। अर्चना इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ' द कपिल शर्मा शो' पर नजर आ रही हैं। कपिल ने भी अर्चना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर शेयर बर्थडे विश पोस्ट में कपिल कॉमेडी करने से बाज नहीं आए। उन्होंने फनी अंदाज में अर्चना को बधाई दी है।

यह भी पढ़ें : Raveena Tandon बोलीं- ड्रग्स सप्लायर्स को 'बड़े लोगों' का आशीर्वाद, बताया कौन हैं ये बड़े लोग

कपिल ने अर्चना को टैग करते हुए दो फोटोज शेयर की हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,'दिल से खूबसूरत, सूरत से खूबसूरत, सबसे खूबसूरत हमारी सबकी प्यारी अर्चना जी को जनमदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहें और पैसे बनाती रहें। हैप्पी बर्थडे!' इस पोस्ट पर रिप्लाई में कई फैंस ने अर्चना को बर्थडे विश किया। बहुत से लोग कपिल की कॉमेडी के कायल हो गए।

यह भी पढ़ें : Karan Johar ने 2019 में घर पर हुई स्टार पार्टी को लेकर जारी किया बयान, सभी आरोपों का दिया जवाब

बच्चों ने शेयर किया वीडियो
अर्चना के बर्थडे पर उनके बच्चों आयुष और आर्यमन ने एक खास वीडियो तैयार किया है। इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अर्चना ने लिखा,'मेरा जन्मदिन वीडियो, मेरे बेटे आयुष और आर्यमन ने इसे बड़ी मेहनत और प्यार से बनाया है। मुझे नहीं पता कि इनको ये फोटोग्राफ कहां से मिले। हर तस्वीर मेरी यात्रा के मील के पत्थर को दर्शाता है। इस वीडियो में उन्होंने भावना, प्यार और हंसी को समाहित किया है। बिल्कुल वैसे ही जैसी मैं हूं। ये वीडियो इसलिए भी सुंदर है कि इसमें मेरा परिवार है। थैंक्यू आयुष और आर्य। आपने मेरा जन्मदिन बहुत खास बना दिया है।'