scriptलाइव चैट के दौरान छलका Archana Puran Singh का दर्द, कहा- आप मुझे ऐसे बूढ़ी क्यों बोलते हैं, मेरे बच्चे और पति मुझसे.. | archana puran singh crying during instagram live chat word buddhi | Patrika News

लाइव चैट के दौरान छलका Archana Puran Singh का दर्द, कहा- आप मुझे ऐसे बूढ़ी क्यों बोलते हैं, मेरे बच्चे और पति मुझसे..

Published: Jun 09, 2020 05:17:46 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी की मशहूर जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में लाइव चैट करते हुए अचानक अर्चना रोने लगी (Archana Crying in Live chat) और उन्होंने फैंस के बीच अपना दर्द रखा।

Archana Puran Singh got emotional)

Archana Puran Singh got emotional during Live chat session

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी की मशहूर जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के बीच घर के मजेदार वीडियोज़ (Archana Puran Singh Video) साझा करती रहती हैं। अर्चना पूरन को हमेशा लोगों ने हंसते हुए ही देखा है। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में उनकी लाउड लाफ्टर के कारण ही उन्हें जज की कुर्सी मिली है। लेकिन हाल ही में लाइव चैट करते हुए अचानक अर्चना रोने लगी (Archana Crying in Live chat) और उन्होंने फैंस के बीच अपना दर्द रखा। अर्चना फैंस से इंस्टाग्राम (Archana Instagram Live chat) पर बातचीत कर रही थीं उसी दौरान कुछ ऐसा होता है कि अर्चना की आंखों से आंसू निकल आते हैं।

दरअसल, अर्चना अक्सर फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करती हैं (Archana Instgram live chat session) और उनके सवालों के जवाब देती हैं। वहीं अपने घर का हाल भी खूब बताती हैं। इसी दौरान जब मैसेज पढ़ती हैं तो एक यूजर का कमेंट करके उनकी आंखें भर (Archana Crying in Live chat) आती हैं। यूजर ने अर्चना की उम्र को लेकर कमेंट कर दिया। उसने लिखा- आपकी गर्दन पर झुर्रियां नजर आ रही हैं। तो अर्चना ने उसका रिप्लाई करते हुए कहा हां हैं मेरे झुर्रियां तो मैं क्या करूं इसका। मेरे बच्चे मुझे बेहद पसंद करते हैं। मेरे पति मुझसे बहुत प्यार करते हैं।

इसके बाद ही अर्चना रोने लगती है और इमोशनल हो (Archana Puran Singh got emotional) जाती हैं। फिर अर्चना खुद को बड़ी मुश्किल से संभालती हैं और बताती हैं कि जो लोग तारीफ करते हैं वो वाकई में अच्छे हैं। कई लोग मेरे घर की तारीफ करते हैं कि मेरे पास तो सबकुछ है लेकिन ऐसा हमेशा से नहीं था। इसके पीछे बहुत स्ट्रगल रहा है जिसके बारे में आप नहीं जानते हैं। सबकी लाइफ में वैसा होता है ये कभी आसान नहीं होता। उसके बाद एक फैन की रिक्वेस्ट पर अर्चना गाना गाकर भी सुनाती हैं।

अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम पर उन्हें बूढ़ा बोलने वाले कमेंट (Archana on ‘Buddhi’ word) कर कहा कि कुछ लोग ऐसे कमेंट करते हैं कि आप बूढ़ी हो गई (Netizen called Archana Buddhi) हैं। तो मैं पूछना चाहती हूं कि बुढ़ा होना गलत क्यों है? बूढ़ी ऐसे क्यों बोलते हैं जैसे गाली है। सब लोग बूढ़े होते हैं आपके मां-बाप भी होंगे, मुझे मेरी उम्र का पता है और मुझे इससे कोई प्रॉब्लम भी नहीं है। बस इसे गलत तरीके से इस्तेमाल मत करिए। नकारात्मक कमेंट मत करिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो