script

30 साल बाद अर्चना ने खोला राज, अनुपम को Kiss करने से क्यों किया था इनकार

locationमुंबईPublished: Jun 13, 2019 01:35:16 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अर्चना ने बताया, ‘जब हम फिल्म ‘लड़ाई’ की शूटिंग कर रहे थे, तब डायरेक्टर दीपक ने मेरे ….

Archana Puran Singh Was Nervous To Kiss Anupam Kher In Ladaai

Archana Puran Singh Was Nervous To Kiss Anupam Kher In Ladaai

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में मिस्टर मल्होत्रा और मिस ब्रगांजा के रूप में अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने एक किस्सिंग सीन के बारे में एक किस्सा साझा किया, जो वे अपनी 1989 की फिल्म ‘लड़ाई’ में करने वाले थे।
Archana Puran
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘द कपिल शर्मा शो’ के आगामी एपिसोड में अर्चना ने इस बात को खोला कि उसने अनुपम को पर्दे पर किस करने से इनकार कर दिया, तब कैसे अनुपम के हावभाव बदल गए। अनुपम ने कपिल के साथ बातचीत के दौरान कई और खुलासे किए।
https://twitter.com/AnupamPKher?ref_src=twsrc%5Etfw
अर्चना ने बताया, ‘जब हम फिल्म ‘लड़ाई’ की शूटिंग कर रहे थे, तब डायरेक्टर दीपक ने मेरे और अनुपम के बीच एक किसिंग सीक्वेंस प्लान किया था। जब मुझे इसके बारे में पता चला, तब मैं घबरा गई क्योंकि मैंने पहले कभी ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन नहीं किया था। मैंने दीपक को फोन करके बताया कि मैं नहीं कर पाऊंगी, लेकिन फिर मुझे नहीं पता कि दीपक ने उसे सीन को ही हटा दिया था।’
Archana Puran
बाद में अर्चना ने अनुपम से पूछा कि क्या वह अपनी पत्नी किरन खेर से डर गए थे। तब अनुपम ने जवाब दिया, ‘मुझे किरन से डर नहीं लगा … लेकिन मुझे लगा कि ऐसा करना आपके लिए आसान नहीं होगा, इसलिए मैंने दीपक जी से सीन को पूरी तरह से हटाने के लिए कहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो