scriptArjun Bijlani का म्यूजिक वीडियो ‘इश्क तन्हा’ हुआ रिलीज, रीम शेख के साथ दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री | Arjun Bijlani and Reem Shaikh Ishq Tanha Music Video released | Patrika News

Arjun Bijlani का म्यूजिक वीडियो ‘इश्क तन्हा’ हुआ रिलीज, रीम शेख के साथ दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2020 03:22:01 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘इश्क तन्हा’ म्यूजिक एलबम में अर्जुन बिजलानी और रीम शेख पति पत्नी की भूमिका में हैं। जहां प्यार से लेकर तलाक तक का सफर दिखाया गया है।

ishq_tanha_music_video.jpg

Ishq Tanha Music Video

नई दिल्ली: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी और एक्ट्रेस रीम शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन बिजलानी और रीम शेख ने इस बात की जानकारी दी थी कि जल्द ही दोनों का एक रोमांटिक वीडियो आने वाला है, जिसमें दोनों साथ में नजर आएंगे। ऐसे में आज दोनों का म्यूजिक वीडियो इश्क तन्हा रिलीज हो चुका है। यह पहली बार है जब दोनों साथ में नजर आ रहे हैं।
‘इश्क तन्हा’ म्यूजिक एलबम में अर्जुन बिजलानी और रीम शेख पति पत्नी की भूमिका में हैं। जहां प्यार से लेकर तलाक तक का सफर दिखाया गया है। वीडियो में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है।
इश्क तन्हा रोमांटिक ट्रैक को सिद्धार्थ भावसार ने अपनी आवाज से सजाया है। इस वीडियो को दो दिन में शूट किया गया था। गाने का पहली टीजर रीम शेख के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था। इस रोमांटिक ट्रैक को इंडी म्यूजिक लेबल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।
इश्क तन्हा गाने को लेकर अर्जुन बिजलानी ने कहा, “यह एक गीत में बुनी गई एक सुंदर कहानी है। पुराने क्लासिक गीतों में बार-बार मूल्य होता था, लेकिन समय के साथ ऐसा होना बंद हो गया। अब, कई गीतों में ऐसा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि ‘इश्क तन्हा’ में एक मजबूत पुनरावृत्ति मूल्य है।” इसके साथ ही अर्जुन ने बताया कि उनके फैंस काफी एक्साइटिड है इस गाने के लिए। क्योंकि लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही अर्जुन स्क्रीन पर नहीं दिखे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो