scriptअर्शी ने बताई पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों और प्रेग्नेंसी की सच्चाई | Arshi Khan Apologises to Shahid Afridi for her Tweet | Patrika News
TV न्यूज

अर्शी ने बताई पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों और प्रेग्नेंसी की सच्चाई

आई अर्शी खान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं

May 31, 2018 / 07:09 pm

Mahendra Yadav

Arshi khan and shahid Afridi

Arshi khan and shahid Afridi

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 से चर्चा में आई अर्शी खान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। बिग बॉस से मिली फेम के बाद तो लगता है जैसे उनकी लॉटरी ही लग गई हो। बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट बनने के बाद से ही अर्शी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। साथ ही वह जल्द ही ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के साथ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

चैट शो में पहुंची अर्शी:
अर्शी खान हाल में राजीव खंडेलवाल के चैट शो पर पहुंची। इस चैट शो ‘जज्बात- संगीन से नमकीन तक’ में अर्शी ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने इस शो पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों पर खुलकर बात की।
अफरीदी के लिए किए ट्वीट को लेकर आई थी चर्चा में:
बता दें कि बीते दिनों अर्शी ने अफरीदी के बारे में ट्वीट कर काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस ट्वीट में अर्शी ने अफरीदी के साथ रिलेशनशिप में होने का दावा किया था। अर्शी के इस ट्वीट पर काफी बवाल भी मचा था।
मेरे लिए वह प्यार है:
अर्शी ने बीते दिनों ट्वीट किया था, ‘मेरे साथ अफरीदी के शारीरिक संबंध रहे हैं। क्या मुझे भारतीय मीडिया से परमीशन लेनी होगी कि मुझे किसके साथ सोना है? यह मेरी पर्सनल लाइफ है. मेरे लिए यह प्यार है।’
अफरीदी तो मेरे महबूब रहे हैं:
चैट शो पर बातचीत के दौरान अर्शी ने कहा ‘शाहिद अफरीदी के साथ तो मेरा बहुत मसला है। वह तो मेरे महबूब रहे हैं।’ साथ ही उन्होंने कहा कि उनका रिश्ता बहुत अच्छा है। वह अफरीदी की बहुत इज्जत करती हैं और अफरीदी बहुत अच्छे इंसान हैं।
गलती से किए ट्वीट:
अर्शी ने चैट शो पर राजीव से बातचीत में इस बात को कबूला कि ये ट्वीट गलती से किए गए थे। अर्शी ने कहा ‘मैं अफरीदी का बहुत सम्मान करती हूं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये ट्वीट एक गलती थी और उन्हें ऐसे संवेदनशील मुद्दों के बारे में खुले तौर पर बात नहीं करनी चाहिए थी।

Home / Entertainment / TV News / अर्शी ने बताई पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों और प्रेग्नेंसी की सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो