scriptRoadies Real Heroes Winner: कश्मीर के अरुण शर्मा ने जीता MTV Roadies, ऐसे पूरा किया अंतिम टास्क | Arun Sharma becomes winner of Roadies Real Heroes | Patrika News

Roadies Real Heroes Winner: कश्मीर के अरुण शर्मा ने जीता MTV Roadies, ऐसे पूरा किया अंतिम टास्क

locationमुंबईPublished: Aug 20, 2019 06:17:29 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अरुण शर्मा ने ना सिर्फ लोगों के दिल जीते, बल्कि उन्होंने सीजन में अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखा। फिनाले टास्क…..

Arun Sharma

Arun Sharma

मशहूर टीवी शो रोडीज रियल हीरोज (Roadies Real Heroes) के 16वें सीजन के विनर का ऐलान हो गया है। इस शो को सिंगर रफ्तार की टीम के अरुण शर्मा ने जीत लिया है, उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। अरुण ने प्रिंस नरूला की टीम के बिधान श्रेष्ठा और अंकिता पाठक को मात देकर यह खिताब जीता है। अरुण शर्मा जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं और उन्होंने कलिंग राउंड में अपनी स्किल्स से सभी को इम्प्रेस किया।
Arun Sharma
अरुण शर्मा ने ना सिर्फ लोगों के दिल जीते, बल्कि उन्होंने सीजन में अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखा। फिनाले टास्क, रोडीज रियल हीरो का शक्ति और साहस दिखाने का आखिरी और खतरनाक टास्क था। MTV रोडीज ने टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अरुण शर्मा की वीडियो शेयर कर उनकी जीत का ऐलान किया। इस वीडियो में अरुण को रणविजय सिंह ईनाम में जीती बाइक की चाबी दे रहे हैं।
जीतने के बाद अरुण ने कहा, ‘मेरे लिए यह सफर थोड़ा अलग था। मैं शुरुआती राउंड में रिजेक्ट हो गया था। रणविजय सर ने मुझे बोला था कि तुम ताकतवर हो लेकिन बहुत स्वीट भी हो। और ये ऐसी चीज है जो रोडीज जैसे शो में नहीं चलता, क्योंकि यहां लोगों को चालाक होने की जरूरत है। रिजेक्ट होने के बाद मुझे वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए वापस बुलाया गया। एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की वजह से ये बहुत मुश्किल था।
Arun Sharma
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो