अरूणा ईरानी ने The Kapil Sharma Show पर किया खुलासा: प्राण साहब करीब-करीब उनका रेप करने वाले थे!
rohit sharma
| Updated: 10 Oct 2019, 06:17:03 PM (IST)
अरूणा ईरानी ने The Kapil Sharma Show पर किया खुलासा: प्राण साहब करीब-करीब उनका रेप करने वाले थे!

Kapil Sharma Latest Episode : कॉमेडी शो 'The Kapil Sharma Show' में टीवी और सिनेमा जगत के सितारों का आना जाना रहता है। लोगों को अपने मजेदार अंदाज से गुदगुदाने वाले कॉमेडियन Kapil Sharma अपने गेस्ट से भी खुलासे करवा लेते हैं और वह खुलासे ऐसे होते हैं जो कभी सामने नहीं आए। लेकिन बाद में चर्चा का विषय बन जाते हैं।

छोटे पर्दे का बड़ा चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में टीवी और सिनेमा जगत के सितारों का आना जाना रहता है। बॉलीवुड में आगामी फिल्मों की रिलीजिंग को देखते हुए 'The Kapil Sharma Show' के आगामी हफ्ते भी खास होने वाले हैं। लोगों को अपने मजेदार अंदाज से गुदगुदाने वाले कॉमेडियन Kapil Sharma अपने गेस्ट से भी खुलासे करवा लेते हैं और वह खुलासे ऐसे होते हैं जो कभी सामने नहीं आए। लेकिन बाद में चर्चा का विषय बन जाते हैं।

kapil4-m.jpg

हाल ही में 80 के दशक की अभिनेत्री अरुणा ईरानी ( Aruna Irani ) और बिंदू जी ( Bindu Ji ) मेहमान बनकर शामिल हुई। 300 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं अरुणा ईरानी ने Fans के बीच जमकर ठहाके लगाए। इसी बीच अरुणा ईरानी ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कई खुलासे भी किए।

kapill.png

कपिल ने अरुणा और बिंदू से सवाल करते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले रंजीत और प्रेम चोपड़ा आए थे वह असल जिंदगी में बहुत ही प्यारे हैं। लेकिन सुनने में आता है कि विलेन की भूमिका निभाने के कारण लोग रंजीत के पार्टी में पहुंचने पर लोग अपनी बहन, बेटियों को छिपा लिया करते थे, क्या आप के साथ भी ऐसा कुछ हुआ है? अरुणा ने भी मजाकिया अंदाज में जबाव दिया कि "जब मैं किसी पुरुष से बात करती थी तो उनकी पत्नियां पास आकर खड़ी हो जाती थीं"

kapil.png

इस दौरान अरुणा ने प्राण साहब से जुड़ी एक कहानी शेयर की, उन्होंने कहा जब वह बहुत छोटी थी और उसे एक फिल्म की शूटिंग के लिए हांगकांग जाना था, वापस आने के दौरान उन्हें कोलकाता में रुकना पड़ा और अगले दिन रात को वापस मुंबई के लिए रवाना होना पड़ा।

pran-1455219425_835x547.jpg

अरुणा बताती हैं "जब मुझे पता चला कि प्राण साहब के साथ रुकना है तो मैं बहुत डर गई क्योंकि उनकी छवि फिल्मों में अच्छी नहीं थी। वह फिर प्राण साहब के साथ रात के खाने के लिए बाहर गई और कमरे में वापस आने के बाद, उसने उसे अच्छी तरह से सोने और दरवाजा बंद करने के लिए कहा तो मुझे बहुत ही डर लगा और मैं रोने लगी। मुझे लगा कि मेरे साथ लगभग बलात्कार हो चुका है। लेकिन बाद में पता चला कि ऐसा कुछ नहीं था।"