scriptरिश्ता टूटने के बाद एक्ट्रेस Asha Negi ने तोड़ी चुप्पी, बातों-बातों में ही छलक उठा दिल का दर्द! | Asha Negi reveals relationship after separating from Ritwik Dhanjani | Patrika News

रिश्ता टूटने के बाद एक्ट्रेस Asha Negi ने तोड़ी चुप्पी, बातों-बातों में ही छलक उठा दिल का दर्द!

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2020 11:06:33 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आशा नेगी (Asha Negi) और रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) के बीच टूट गया रिश्ता
टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में रित्विक और आशा नेगी साथ काम करते नजर आए थे

Asha Negi reveals relationship

Asha Negi reveals relationship

नई दिल्ली। वेब सीरीज ‘बारिश’ से अपना डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आशा नेगी (Asha Negi) टेलीविजन का एक चर्चित चेहरा है। जिसने अपने अभिनय के दम से ना केवल छोटे पर जगह हासिल की, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी खास छवि बनाई है। अभी यह एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर नही बल्कि टीवी एक्टर रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रही हैं। आशा नेगी और रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) के रास्ते अब अलग हो चुके है। करीब 6 साल तक चला लंबा रिश्ता अब टूट चुका है, और इस बात का खुलासा आशा नेगी ने एक इंटरव्यू के दौरान भी किया है।

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस आशा नेगी एक इंटरव्यू के दौरान रित्विक धनजानी से रिश्ता टूट जाने पर बात का खुलासा करते हुए कहा है कि- “लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं। लेकिन जिंदगी में सबसे जरूरी बात ये है कि हम उस इंसान से जुड़ी यादें साथ रखते हैं”। उनके दिल का दर्द साफ नजर आ रहा था कि वो कितने दर्द में हैं।

टीवी के सबसे फेवरेट कपल्स मे से एक रही इस जोड़ी के रिश्ता टूटने से फैंस भी काफी निराश है। करीबन 6 साल तक ये दोनों एक दूसरे को डेट करने के बाद अब अलग हो गए हैं। हालांकि, दोनों ने ही अपने बीच दोस्ती के रिश्ते को अभी तक बनाए रखा है।

आशा ने आगे कहा कि ‘मैं अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को ज्यादा शेयर नहीं करना चाहती। लेकिन ये कहना चाहूंगी कि हमारे बीच की जो दोस्ती बची है उसमें सम्मान हमेशा रहेगा। आशा की बातों से टूटे हुए रिश्ते का दर्द साफ झलक रहा है।

 

बता दें कि आशा और रित्विक टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में काम करते वक्त एक-दूसरे के करीब आए थे। और दोनों ने ही अपने रिश्ते को साल 2013 में ऑफिशियल कर दिया था। हालांकि, शादी को लेकर उड़ी अफवाहों पर आशा और रित्विक हमेशा इनकार करते नजर आए हैं। बीते दिनों कि दोनों के अलग हो जाने के बाद भी रित्विक ने आशा को सोशल मीडिया के जरिए उनकी वेब सीरीज ‘बारिश’ के सीजन 2 के लिए बधाईयां दी थीं। उन्होंने आशा नेगी को विश करते हुए एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट को आशा ने भी अपने सोशल एकाउंट पर शेयर किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो