scriptआसिम रियाज और हिमांशी खुराना की मैगजीन कवर पर दिखी शानदार केमेस्ट्री, तस्वीरें वायरल | asim riaz and himanshi khurana beautiful chemistry on magazine coverpa | Patrika News

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की मैगजीन कवर पर दिखी शानदार केमेस्ट्री, तस्वीरें वायरल

Published: Apr 15, 2020 03:16:55 pm

Submitted by:

Neha Gupta

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का लेटेस्ट फोटोशूट
दिखी आसिम-हिमांशी की बेहतरीन केमेस्ट्री
फैंस को आया पसंद, फोटोज़ हो रही वायरल

,

,

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) फैंस के कितने फेवरेट हैं इस बात से तो हर कोई वाकिफ है। आसिम और हिमांशी की यही केमेस्ट्री एक बार फिर दिखाई दी है। पावर कपल का बॉन्ड फिटलुक मैगजीन में में देखने को मिल रहा है। मैगजीन कवर पर दोनों लव बर्ड्स का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वाइट ब्लेजर और पैंट में आसिम अपनी लेडी लव हिमांशी के साथ काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस 13 से ही शुरू हुई थी उसके बाद से आसिम और हिमांशी अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं। अब दोनों के फोटोशूट की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इंटरनेट पर एक बार फिर से #asimanshi ट्रेंड करने लगा है। फैंस आसिम और हिमांशी की केमेस्ट्री देखने के बाद कपल पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का कल्ला सोहना नई गाना रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 45 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कुछ दिनों पहले आसिम और हिमांशी की सगाई की खबरें भी सामने आई थीं। बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद हिमांशी आसिम के घर भी गई थीं और उसी के बाद से ऐसी खबरें आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो