हिमांशी खुराना को इंप्रेस करने के लिए आसिम रियाज बने शाहरुख खान, वायरल हो रहा वीडियो

By: Neha Gupta
| Published: 19 Mar 2020, 05:20 PM IST
हिमांशी खुराना को इंप्रेस करने के लिए आसिम रियाज बने शाहरुख खान, वायरल हो रहा वीडियो

  • हिमांशी (Himanshi Khuarana) के लिए आसिम रियाज बने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)
  • हिमांशी को देख किंग खान का सिगनेचर पोज करने लगे आसिम (Asim Riaz)
  • आसिम-हिमांशी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली | आसिम रियाज़ (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khuarana) का प्यार बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद भी बरकरार है। हाल ही में दोनों की कई रोमांटिक फोटोज़ सामने आई थी जिसमें आसिम-हिमांशी का प्यार साफ नज़र आ रहा था। कुछ दिनों पहले हिमांशी खुद आसिम के घर भी गई थी तब खबर आई थी कि दोनों ने सगाई कर ली है। इन खबरों के बीच आसिम और हिमांशी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो शाहरुख का सिग्नेचर स्टेप (Shah Rukh Khan signature step) करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में हिमांशी आसिम (Asim Riaz) के सामने से गुजरती हैं उसके बाद वो उन्हें देखते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का सिग्नेचर पोज करने लगते हैं। इस वीडियो में आसिम के साथ फेमस टिकटॉक स्टार रियाज भी दिखाई दे रहे हैं। आसिम कई बार शाहरुख खान का स्टेप ट्राई करते हैं लेकिन ठीक से नहीं होता उसके बाद वो हिमांशी को देखते हैं और फिर बड़ी ही आसानी से किंग खान के सिग्नेचर स्टेप को कर लेते हैं। बता दें कि जल्द ही आसिम और हिमांशी (Himanshi Khuarana) का गाना कल्ला सोहना रिलीज होने वाला है।

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी की नज़दीकियां बढी थीं। आसिम ने घर में हिमांशी (Himanshi Khuarana) को प्रपोज भी किया था जिसके बाद हिमांशी ने भी इशारों-इशारों में हां कह दी थी। घर से बाहर जाने के बाद हिमांशी का 10 साल का रिश्ता उनके मंगेतर के साथ टूट गया जिसका कारण खुलकर सामने नहीं आ पाया। लेकिन उसके बाद आसिम और हिमांशी अक्सर साथ ही दिखाई देते हैं।