scriptKKK 14: असिम रियाज को लड़ाई-बहसबाजी के चलते शो से किया गया बाहर, स्टंट हारने पर रोहित शेट्टी से किया था बवाल | Asim riaz leaves khatron ke khiladi 14 after heated argument with rohit shetty | Patrika News
TV न्यूज

KKK 14: असिम रियाज को लड़ाई-बहसबाजी के चलते शो से किया गया बाहर, स्टंट हारने पर रोहित शेट्टी से किया था बवाल

शो खतरों के खिलाड़ी 14 से पहले कंटेस्टेंट असिम रियाज को बाहर निकाल दिया गया है। असिम रियाज को शो के बीच में रोहित शेट्टी से बहस करना उनके गेम के लिए भारी पड़ गया है।

मुंबईJun 03, 2024 / 02:36 pm

Kirti Soni

Asim riaz

Asim Riaz

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 14 जब से शुरू हूआ है तब से सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडीया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे थे जो शो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए रवाना हुए कंटेस्टेंट के थे। अब इस शो से जुड़े अपड़ेट्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसी बीच एक खबर आई है कि इस शो से पहले कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया है जिसका नाम है असिम रियाज। असिम रियाज का इविक्शन नहीं हुआ है बल्की शो के होस्ट रोहित शेट्टी से बहस करने की वजह से बाहर किया गया है।

खतरों के खिलाड़ी 14 से असिम रियाज हुए बाहर

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट और रियलिटी शो बिग बॉस 13 के रनरअप असिम रियाज को शो से निकाल दिया गया है। रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी असिम रियाज को गुस्सा करते हुए और लड़ाई करते हुए देखा गया था। इसी बीच शो खतरों के खिलाड़ी 14 में भी उनको बहसबाजी के चक्कर में बाहर कर दिया गया है। इस शो से अभी तक कोई भी कंटेस्टेंट को इविक्ट नहीं किया हुआ है। देखना दिलचस्प होगा कि शो खतरों के खिलाड़ी 14 से पहला कंटेस्टेंट इविक्ट होता है।
यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा सनातन धर्म की हैं पुजारन, हॉलीवुड फिल्म शूटिंग से पहले ऐसे किया भगवान को याद

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, अदिति शर्मा, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, निमृत कौर अहलूवालिया, असीम रियाज़, कृष्णा श्रॉफ, केदार आशीष मेहरोत्रा और नियति फतनानी कंटेस्टेंट हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / KKK 14: असिम रियाज को लड़ाई-बहसबाजी के चलते शो से किया गया बाहर, स्टंट हारने पर रोहित शेट्टी से किया था बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो