हिमांशी खुराना को धोखा दे रहे हैं आसिम रियाज, घर के बाहर है गर्लफ्रेंड!

Sunita Adhikari
| Updated: 29 Jan 2020, 04:45:48 PM (IST)
हिमांशी खुराना को धोखा दे रहे हैं आसिम रियाज, घर के बाहर है गर्लफ्रेंड!

  • हिमांशी (Himanshi Khurana) को देखते ही आसिम रियाज की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वो उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं। जिसके बाद हिमांशी शादी का प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं करतीं, लेकिन प्यार को स्वीकार करते हुए कहती हैं कि उन्हें भी आसिम से प्यार है।

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Big Boss 13) में आए दिन कोई न कोई हंगामा होता रहता है। इस बार कंटेस्टेंट्स के सर्पोट के लिए बाहर से उनके कनेक्शन्स की एंट्री बिग बॉस के घर में कराई गई है। जिसमें आरती के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह, शहनाज- माहिरा (Mahira Sharma) के लिए उनका भाई, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए विकास गुप्ता और आसिम के लिए हिमांशी खुराना घर के अंदर आई थीं। हिमांशी को देखते ही आसिम रियाज की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वो उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं। जिसके बाद हिमांशी शादी का प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं करतीं, लेकिन प्यार को स्वीकार करते हुए कहती हैं कि उन्हें भी आसिम से प्यार है। हालांकि अब एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें विकास गुप्ता खुलासा करते हैं कि घर के बाहर आसिम की गर्लफ्रेंड है।

प्रोमो में दिखाया गया है कि विकास गुप्ता और शहनाज एक साथ बैठे होते हैं। गार्डन एरिया में आसिम और हिमांशी एक साथ क्लाविटी टाइम बिता रहे होते हैं, जिसे देखकर विकास शहनाज से कहते हैं कि यहां प्यार मोहब्बत चल रहा है और बाहर कोई इसके (आसिम) के लिए पागल हो रहा है। शहनाज ये सुनकर हैरान रह जाती हैं और पूछती हैं कि इसकी कोई गर्लफ्रेंड है। इस पर विकास कहते हैं कि पहले बाहर का रिश्ता खत्म करना चाहिए, उसके बाद नए की शुरुआत करो। विकास के इस खुलासे से सभी हैरान हैं। हालांक देखने वाली बात ये होगी कि आसिम और हिमांशी का रिश्ता कितना आगे तक जाता है।

आपको बता दें कि आसिम के भाई उमर ने इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें आसिम से ये उम्मीद नहीं थी कि वो हिमांशी को सीधा शादी के लिए ही प्रपोज कर देंगे। उमर ने कहा कि ये वक्त करियर पर ध्यान देना का है न कि शादी के बारे में सोचना का। उमर ने ये भी कहा कि वो हिमांशी को देखकर ज्यादा एक्साइटिड हो गया लेकिन घर से बाहर निकलने के बाद उसे समझ आएगा कि करियर पर फोकस करना है। आपको बता दें कि हिमांशी जब घर के अंदर थीं तो आसिम उन्हें पसंद करते थे और हिमांशी के निकल जाने के बाद दोनों को प्यार का अहसास हुआ।