Bigg Boss 13: ग्रैंड फिनाले में आसिम रियाज करेगें अपने प्यार का इजहार , हिमांशी खुराना को पहनाएंगे अंगूठी देखें वीडियो

Pratibha Tripathi
| Updated: 15 Feb 2020, 03:36:58 PM (IST)
Bigg Boss 13: ग्रैंड फिनाले में आसिम रियाज करेगें अपने प्यार का इजहार , हिमांशी खुराना को पहनाएंगे अंगूठी  देखें वीडियो

  • बिग बॉस के घर में आसिम ने हिमांशी को किया था प्रपोज
  • हिमांशी करती हैं आसिम को पसंद

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले का समय आ चुका है जिसका लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बिग बॉस एक ऐसा मंच बन गया है जहां भले ही लोग लड़ते झगड़ते है लेकिन कुछ जगह एक नये रिश्ते की भी शुरूआत होती है। क्योकि इस जगह पर रहकर हर कंटेस्टेंट किसी एक को पसंद करने लगता है। और इस बार के शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्म‍ि देसाई के अलावा एक जोड़ी भी चर्चा का विषय बनी।

अभी हाल ही में टॉप-4 कंटेस्टेंट्स का स्पेशल प्रोमो वीडियोज रिलीज किया गया है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्म‍ि देसाई के रोमांट‍िक वीडियो के बाद अब आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आसिम अपनी दिल की रानी हिमांशी को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं।

बता दे कि आसिम ने इसी शो पर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था, लेकिन हिमांशी ने किसी और के साथ अपने कमिटेट रिलेशनश‍िप का हवाला देते हुए आसिम को मना कर दिया था। बाद में जब हिमांशी दोबारा बिग बॉस के घर में आईं तो उन्होंने आसिम के लिए अपने प्यार को कबूल किया। हिमांशी ने कहा कि वे आसिम को पसंद करती हैं।

जारी किए गए वीडियो में अब आपको हिमांशी और आसिम की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। दोनों स्नोफॉल के बीच डांस कर रहे हैं। और इसी बीच आसिम ने हिमांशी को अंगूठी पहनाकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आएंगे। जो उनके रियल रिलेशनश‍िप की ओर इशारा कर रहा है, इस बात का पता भी जल्द ही चलेगा। बता दें यह रोमांट‍िक परफॉर्मेंस ग्रैंड फिनाले में होगा।

वहीं बिग बॉस के फिनाले में अब आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और रश्म‍ि देसाई बने हुए हैं। इस शो में सबसे बड़ी टक्कर आसिम और सिद्धार्थ के बीच मानी गई थी। लेकिन अब देखना यह है कि बिग बॉस की ट्रॉफी किसके नाम की होगी।