scriptहिमांशी को प्रपोज करने पर भड़के आसिम के भाई, कहा- उन्होंने अपनी सीमाएं पार की | Asim's brother angry at proposing Himanshi, said- he crossed limits | Patrika News

हिमांशी को प्रपोज करने पर भड़के आसिम के भाई, कहा- उन्होंने अपनी सीमाएं पार की

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2020 02:06:28 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

आसिम (Asim Riaz) के लिए हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) घर के अंदर आई थीं। हिमांशी को देखते ही आसिम रियाज खुशी से उछल पड़े थे। इतना ही नहीं आसिम ने हिमांशी को घुटने के बल बैठकर प्रपोज भी किया था।

5dfbbfcd-b726-4abc-ba7f-505f3f3aed92.jpeg
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) में आए दिन नए ट्विस्ट आते रहते हैं। इस बार कंटेस्टेंट्स के सर्पोट के लिए बाहर से सदस्यों को बुलाया गया है। जिसमें आरती के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह, शहनाज- माहिरा (Mahira Sharma) के लिए उनका भाई, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए विकास गुप्ता और आसिम के लिए हिमांशी खुराना घर के अंदर आई थीं। हिमांशी को देखते ही आसिम रियाज खुशी से उछल पड़े थे। इतना ही नहीं आसिम ने हिमांशी को घुटने के बल बैठकर प्रपोज भी किया था। आसिम ने हिमांशी को शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया। हिमांशी ने शादी के लिए तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उन्होंने आसिम से कहा कि वो भी उनसे प्यार करती हैं। इसके बाद आसिम खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। लेकिन इस पूरे वाक्ये से आसिम के भाई उमर रियाज खुश नहीं है।
एक इंटरव्यू में उमर रियाज (Umar Riaz) ने कहा कि हिमांशी और मैं जब मिले थे तो मैंने उनसे कहा था कि आसिम एकदम सही खेल रहा है। मैंने हिमांशी से कहा था कि तुम घर के अंदर जा रही हो तो बिल्कुल वैसे ही रहना जैसे पहले रहते थे। उमर ने कहा कि दोनों को एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स होने के बावजूद उन्होंने कभी उसे अलग तरह से नहीं दिखाया और न ही कभी दोनों ने अपनी सीमाएं पार कीं और मेरा परिवार चाहता है कि दोनों उसी को फॉलो करें क्योंकि स्क्रीन पर ये सब अच्छा नहीं लगता। मेरा पूरा परिवार बिग बॉस देखता है इसलिए दोनों को अपनी फीलिंग्स पर कंट्रोल रखना चाहिए।
उमर ने कहा कि वो जानते थे कि आसिम हिमांशी को देखते ही एक्साइटेड होगा लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वो हिमांशी को सीधे शादी के लिए ही प्रपोज करेगा। उमर के मुताबिक, आसिम की उम्र अभी शादी की नहीं है। ये उसके करियर की शुरुआत है और ये सब उसे घर से बाहर आने के बाद पता चलेगा। उमर ने ये भी कहा कि अभी उसे अपनी शादी नहीं बल्कि करियर पर ध्यान देना चाहिए। आपको बता दें कि हिमांशी जब घर के अंदर थीं तो आसिम उन्हें पसंद करते थे और हिमांशी के निकल जाने के बाद दोनों को प्यार का अहसास हुआ। इसके बाद अब हिमांशी आसिम को सर्पोट करने के लिए घर के अंदर आई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो