'छोटी सरदारनी' के सरबजीत घर पर ऐसे बता रहे है समय

By: Shaitan Prajapat
| Published: 28 Mar 2020, 02:16 PM IST
'छोटी सरदारनी' के सरबजीत घर पर ऐसे बता रहे है समय
Avinesh Rekhi

अब 21 दिनों के अलगाव के साथ, लोग घर पर अधिक समय बिता रहे हैं और अविनेश भी ऐसा ही कर रहे हैं। हाल ही अभिनेता बेटी अविरा के टॉय किचन सेट की मरम्मत करते हुए हुए आए।

डेली सोप में काम करने वाले अभिनेता अपने शूटिंग शेड्यूल में इतने व्यस्त होते हैं कि वे अपने प्रियजनों के साथ समय नहीं बिता पाते हैं। कलर्स के लोकप्रिय शो की भूमिका निभाने वाले अविनेश रेखी उर्फ सरबजीत भी इसी तरह की स्थिति का सामना करते हैं। उन्होंने शो में एक वास्तविक सरदारजी की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया है, उनका मानना है कि परिवार के साथ समय बिताना महत्वपूर्ण है और वह विशेष रूप से अपनी छोटी बेटी अविरा के साथ समय नहीं बिता पाते हैं।

Avinesh Rekhi

अब 21 दिनों के अलगाव के साथ, लोग घर पर अधिक समय बिता रहे हैं और अविनेश भी ऐसा ही कर रहे हैं। हाल ही अभिनेता बेटी अविरा के टॉय किचन सेट की मरम्मत करते हुए हुए आए। इस फोटो में अविनेश छोटे रसोईघर की अलमारी की मरम्मत कर रहे है और उनका बेटा अनुराज उनको देख रहा है।

Avinesh Rekhi

इस बारे में बात करते हुए अविनेश ने कहा, 'बेटियां अपने पिता के लिए एक आशीर्वाद हैं और मैं उसी तरह धन्य हूं। अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के कारण, मैं अपनी बेटी और परिवार के साथ मूल्यवान क्षणों को बिताने में असमर्थ था। उनके साथ समय बिताना तनाव को कम करने जैसा है और समय बस उड़ जाता है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई घर में रहे, सुरक्षित रहे, और अपने परिवार के साथ अपना समय बिताए।'